22 October 2015

Update : दुर्घटना में मारे गए लोगों के शवों को बीरु गांव के पास कब्रिस्तान में दफनाया गया

लडभड़ोल : सोमवार को सरकाघाट के पास हुई कार दुर्घटना में मारे गए लोगों के शवों को बीरु (बलोटू) गांव के पास कब्रिस्तान में दफनाया गया। इस दौरान पीड़ित परिवार के तमाम रिश्तेदार और बीरु गाँव के निवासियों के अलावा कई अन्य स्थानीय लोग शामिल हुए।

शवों का पोस्टमार्टम करके शाम करीब 4 बजे उनके गाँव बीरु ले जाया गया उसके लोग शवों को लेकर करीब पांच बजे कब्रिस्तान पहुंचे। वहां शवों को पूरी रीती रिवाज़ के साथ दफना दिया गया। दुःख की इस घड़ी में विधायक ठाकुर गुलाब सिंह भी पीड़ित परिवार को ढांढस बंधाने पहुंचे।

इससे पहले सड़क हादसे में छह लोगों की मौत पर भारती ज्ञान पीठ पब्लिक स्कूल लडभड़ोल में शोक सभा का आयोजन हुआ। स्कूली बच्चों ने दो मिनट का मौन रखकर हादसे में मारे गए लोगों की आत्मा की शांति के लिए प्रार्थना की। साथ ही हादसे के घायलों के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना की।

इस हादसे में भारती ज्ञान पीठ पब्लिक स्कूल की नौंवी कक्षा की छात्रा जावेदा की माता व रिश्तेदारों का देहांत हो गया। दूसरी कक्षा की छात्रा मेहरुनिषा की माता गंभीर रूप से घायल हो गई हैं। स्कूली बच्चों व शिक्षकों ने छात्रा की माता व रिश्तेदारों की हादसे में मौत पर शोक प्रकट किया। इस दु:ख की घड़ी मे सभी लडभड़ोल वासी इन परिवारों के साथ है।


2
3
4
5




loading...
Post a Comment Using Facebook