22 October 2015

पिछले एक महीने में अफरातफरी और बदनामी, आखिर लडभड़ोल क्षेत्र को लगी किसकी नजर..?

लडभड़ोल : न जाने लडभड़ोल तहसील क्षेत्र को किसकी नजर लग गई। अपने जिंदादिली के लिए मशहूर हमारा लडभड़ोल तहसील क्षेत्र ऐसा तो नहीं था। पिछले एक महीने में एक दो नहीं कम से कम आधा दर्जन बार ऐसे मौके आये जब या तो लडभड़ोल क्षेत्र को बदनामी मिली या फिर अफरा तफरी से पूरा क्षेत्र परेशान रहा।

एक महीने में हुई कई घटनाएं
दरअसल लडभड़ोल क्षेत्र में पिछले में 1 महीने में कई ऐसी घटनाएं घटी जिससे हमारा क्षेत्र सुर्ख़ियों में रहा है। पिछले सप्ताह लडभड़ोल के पास हुए कार हादसे में में पति-पत्नी की दर्दनाक मौत हो गयी। वह अपने दो बच्चों को बेसहारा छोड़ गए। बीते दिन ही ट्रक और बस की टक्कर में कई लोगों घायल हो गए। कई लोगों को सर में चाटें आयी वहीं छोटे बच्चे भी घायल हुए।

दुष्कर्म की खबर ने खींचा सबका ध्यान
अभी बस और ट्रक की टक्कर की खबर सोशल मीडिया में वायरल हुई ही थी तभी एक और खबर ने सबका ध्यान खींचा वो थी दलेड़ में महिला के साथ हुए दुष्कर्म की खबर। हर दिन लडभड़ोल क्षेत्र सुर्ख़ियों में बना हुआ है। पिछले दिनों ही क्षेत्र के शिक्षक ने ड्यूटी के समय प्राण त्याग दिए। उससे पहले एक ही दिन में हुई दो चोरी की घटनाओं ने सबका ध्यान खींचा था।

किसकी लगी नज़र
आप भी यहीं कहेगें किा आखिर शांत और मस्ती में सराबोर रहने वाला हमारा लडभड़ोल ऐसा कब बन गया..? एक ही महीने में हुई इतनी घटनाओं के कारण यह सवाल उठना तो लाज़मी है की आखिर हमारे लडभड़ोल को किसकी नज़र लग गयी है..? यह पहले तो ऐसा नहीं था।

Written By Amit Barwal





loading...
Post a Comment Using Facebook