22 October 2015

मुख्यमंत्री जी, पूरी कर दीजिए लडभड़ोल क्षेत्र के लिए की गयी अपनी घोषणा

लडभड़ोल : हिमाचल प्रदेश सरकार के मंत्री या मुख्यमंत्री भी यहां के प्रवास पर कोरी घोषणाएं कर जाते हैं। क्षेत्र की जनता नजरें गड़ाए रखती है कि कब सरकार के मंत्रियों की घोषणा पूरी होगी, मगर लडभड़ोल क्षेत्र के लिए मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर द्वारा लगभग 2 महीने पहले जनवरी में जोगिंद्रनगर दौरे के दौरान बैजनाथ से हरिद्वार वाया लडभड़ोल बस चलाने की घोषणा भी अब तक पूरी नहीं हुई है। इससे क्षेत्र के लोग खुद को ठगा सा मेहसूस कर रहें है।

इससे यह साफ जाहिर होता है कि प्रदेश सरकार के अधिकारी व विभाग लडभड़ोल क्षेत्र को कितनी तवज्जो देते हैं। जब मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने बस चलाने की घोषणा की थी, तब लडभड़ोल क्षेत्र के लोगों ने उनका बड़े जोश से धन्यवाद किया था कि मुख्यमंत्री ने उनकी दशकों पुरानी मांग पूरी की, परंतु प्रशासनिक अव्यवस्था के चलते यह घोषणा 2 महीने बीत जाने के बाद भी पूरी नहीं हुई। प्रदेश सरकार की लचर प्रशासनिक अव्यवस्था जनता पर भारी पड़ रही है।

स्थानीय जनता का कहना है की घोषणाओं से उनका विश्वास उठने लगा है क्योंकि लडभड़ोल क्षेत्र के लिए इससे पहले भी कई सरकारों द्वारा घोषणाएं की जा चुकी है लेकिन अभी तक उन्हें अमलीजामा नहीं पहनाया जा सका है। जिससे जो सुविधाएँ लडभड़ोल क्षेत्र को मिलनी चाहिए थी वह नहीं मिल पायी है।

इस बारे में जब धर्मशाला स्थित परिवहन निगम के डीएम से बात की गयी तो उन्होने कहा की मुख्यमंत्री के आदेशों का शीघ्र की पालन होगा। हमनें दो नई बसों की डिमांड मुख्य कार्यालय में दे दी है। जैसे ही बसें मिलेंगी रुट शुरू कर दिया जायेगा।






loading...
Post a Comment Using Facebook