22 October 2015

लडभड़ोल के प्रसिद्ध मंदिरों की सबसे खबसूरत वीडियो रिलीज़, ड्रोन से हुई शूटिंग, देखें वीडियो

लडभड़ोल : आजतक आपने लडभड़ोल क्षेत्र को फोटो या वीडियो के माध्यम से कई बार देखा होगा लेकिन आज हम आपको लडभड़ोल क्षेत्र के प्रसिद्ध सिमसा माता मंदिर, कुड्ड महादेव तथा त्रिवेणी महादेव मंदिर की खूबसूरती को ड्रोन कैमरे द्वारा शूट की गयी वीडियो में दिखाएंगे। लडभड़ोल क्षेत्र की सुंदर छटाओं को कैमरे में कैद कर लेने का काम लडभड़ोल क्षेत्र के एक युवक ने किया है।

रोपडु गांव के सुदेश ने बनाई वीडियो
लडभड़ोल क्षेत्र के रोपडु गांव के 25 वर्षीय युवक सुदेश भलारिया ने यह वीडियो बनाई है जिसमें उन्होंने लडभड़ोल क्षेत्र के तीन प्रसिद्ध मंदिर की खूबसूरती को अपने ड्रोन कैमरे में कैद किया है। यकीन मानिये आपने लडभड़ोल क्षेत्र की इससे अधिक सुन्दर वीडियो पहले कभी नहीं देखी होगी। यह वीडियो इसी महीने शूट की गयी है।

बना चुके है कई वीडियो
लडभड़ोल.कॉम से बात करते हुए सुदेश भलारिया ने बताया की वह पेशे से ग्राफ़िक डिज़ाइनर है तथा वीडियो बनाना उनका शोक है। वर्तमान में वह चेन्नई में कार्यरत है। इससे पहले भी वह कई वीडियो बना चुके है। यह सब वीडियो वह अपने यूट्यूब चैनल "सोशल सुडो" के लिए बनाते है जिसके लगभग 6700 सब्स्क्राइबर है।

वीडियो देखने के अपील
ड्रोन के माध्यम से सिमसा माता, कुड्ड महादेव तथा त्रिवेणी मंदिर व साथ में बह रही ब्यास नदी को देखना सच में एक अलग एहसास दिलाता है। सुदेश ने लडभड़ोल क्षेत्र के लोगों से यह वीडियो देखने की अपील की है।

देखें वीडियो :


लडभड़ोल क्षेत्र में आज इन लोगों का जन्मदिन है। देखने के लिए नीचे क्लिक करें।


👉






loading...
Post a Comment Using Facebook