22 October 2015

लडभड़ोल-हरिद्वार बस की ऊना-नंगल के पास स्कूटी से हुई टक्कर, एक घायल

लडभड़ोल : ऊना-नंगल हाइवे पर बुधवार रात को एक दर्दनाक हादसा पेश आया है। नंगल और आनंदपुर हाइवे के बीच हाल ही शुरू हुई बैजनाथ-हरिद्वार वाया लडभड़ोल बस दुर्घटनाग्रस्त हो गयी है। हादसा बुधवार रात लगभग 11 से 12 बजे के करीब हुआ है। हादसे की कुछ एक्सक्लूसिव तस्वीरें भी हमारे पास आयी है।

लडभड़ोल.कॉम को मिली जानकारी के अनुसार तेज़ रफ्तार बैजनाथ-हरिद्वार वाया लडभड़ोल ट्रक को ओवरटेक करते समय आगे जा रही एक स्कूटी से जा टकराई। बस से टकराकर स्कूटी सवार गिरकर बुरी तरह घायल हो गया। हालांकि गनीमत रही कि इस हादसे में बस सवार किसी को भी ज्यादा चोट नहीं आई है लेकिन बस आगे से क्षतिग्रस्त हो गई। स्कूटी से टक्कर के बाद बस थोड़ा अनियंत्रित हुई लेकिन ड्राइवर ने जल्दी ही नियंत्रण पा लिया जिससे बड़ा हादसा होने से टल गया।

घटना के बाद मौके पर अच्छी खासी भीड़ जमा हो गयी थी। घायल स्कूटी सवार को अस्पताल ले जाया गया है। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर बस को अपने कब्जे में ले लिया है। जबकि बस में सफर कर रही सवारियों को अन्य बसों में गंतव्य की और भेजा गया है। गंभीर रूप से घायल स्कूटी सवार की स्थिति के बारे में अभी तक कोई ताज़ा जानकरी नहीं मिल पायी है।

लडभड़ोल.कॉम से बात करते हुए बस में मौजूद यात्रियों ने बताया की हादसे के समय अधिकतर यात्री नींद में थे। ट्रक को ओवरटेक करते समय बस आगे गुज़र रही स्कूटी से टकरा गयी। हादसे के बाद स्कूटी सवार बुरी तरह घायल हो गया था। मौके पर मौजूद स्थानीय लोगों ने एंबुलेंस व पुलिस को हादसे की सूचना दी थी।

वहीं हादसे की पुष्टि करते हुए HRTC बैजनाथ के क्षेत्रीय प्रबंधक कुलदीप ठाकुर ने बताया की रात को हादसे की सुचना मिली है। पुलिस ने बस को अपने कब्जे में ले लिया है। मौके पर ऊना के क्षेत्रीय प्रबंधक पर मौके पर भेजा गया है। कागजी कारवाही के लिए भी बैजनाथ से अधिकारियों को भेजा गया है।





loading...
Post a Comment Using Facebook