22 October 2015

लडभड़ोल महाविद्यालय में अंतिम वर्ष के विद्यार्थियों के लिए विदाई समारोह आयोजित

लडभड़ोल : राजकीय महाविद्यालय लड भड़ोल में बी.ए. व बी.कॉम. तृतीय वर्ष के विद्यार्थियों के लिए सत्र 2023-24 के अंतर्गत विदाई समारोह आयोजित किया गया। इस कार्यक्रम का संपूर्ण प्रबंधन व आयोजन बी.ए. व बी.कॉम. द्वितीय व प्रथम वर्ष के छात्र-छात्राओं द्वारा किया गया।

कार्यक्रम की शुरुआत महाविद्यालय के प्राचार्य डॉ. संजीव कुमार द्वारा द्वीप प्रज्वलित करके किया गया। इस आयोजन में अंतिम वर्ष के छात्र छात्राओं द्वारा उनके जूनियर छात्र – छात्राओं द्वारा निर्धारित स्वरूप के अनुसार अपनी-अपनी प्रस्तुतियां दी। इस माध्यम से अंतिम वर्ष के सभी छात्र-छात्राओं ने महाविद्यालय में पिछले तीन वर्षों के दौरान अपने अनुभव साझा किए। अधिकतर छात्र-छात्राओं ने बताया कि महाविद्यालय के तीन वर्ष उनके व्यक्तित्व विकास की दृष्टि से सबसे महत्वपूर्ण रहे और यहाँ पर प्राप्त अनुभव जीवन भर उनका मार्गदर्शन करते रहेंगे।

कला संकाय के अंतर्गत अंतिम वर्ष के विद्यार्थियों की प्रस्तुतियों के आधार पर सूजल भारती को मिस फाइनल तथा अभय कुमार को मिस्टर फाइनल चुना गया, जबकि समीक्षा को मिस पर्सनेलिटी तथा अक्षय कुमार को मिस्टर पर्सनेलिटी के रूप में  चयनित किया गया। जबकि वाणिज्य संकाय के अंतर्गत शालिनी को मिस फाइनल तथा विकास को मिस्टर फाइनल चुना गया, जबकि साक्षी को मिस पर्सनेलिटी तथा निखिल को मिस्टर पर्सनेलिटी के रूप में  चुना गया।

इस अवसर पर महाविद्यालय के प्राचार्य डॉ. संजीव कुमार ने विद्यार्थियों को संबोधित करते हुए कहा कि जीवन में सफल होने के लिए कड़ी मेहनत, अनुशासन, धैर्य व मानवीय मूल्यों के प्रति संवेदनशीलता अति महत्वपूर्ण हैं। इन गुणों के साथ जीवन में सफलता सुनिश्चित की जा सकती है। इस मौके पर उन्होंने समस्त आयोजकों को बधाई दी।







loading...
Post a Comment Using Facebook