22 October 2015

लांगणा पंचायत में होली के दिन दो गुटों में हिंसक झड़प, बाइक जलाई, 4 लोग घायल

लडभड़ोल : चौंतड़ा वार्ड के लांगणा में होली के दिन दो गुटों में हिंसक झड़प हो गयी। इस हिंसक झड़प में चार लोग जख्मी हो गए। वारदात में एक बाइक भी जलकर राख हो गई। मामले को लेकर पुलिस ने दोनों पक्षों की शिकायत पर क्रॉस एफआईआर दर्ज की है।

लडभड़ोल.कॉम वेबसाइट को मिली जानकारी के अनुसार लांगणा पंचायत के गांव जरेहड़ के पवन कुमार ने पुलिस को दी शिकायत में आरोप लगाया कि सोमवार को वह लांगणा बाजार गया था। वहां शराब के ठेके पर बीयर की बोतल ली और घर जाने लगा तो सेल्समैन ने ठेका बंद करने के लिए सहयोग मांगा। ठेके को बंद करने के बाद सेल्समैन वहां से चला गया।

इसी दौरान नशे में धुत्त दो व्यक्ति वहां पहुंचे और उलझने लग पड़े। शिकायतकर्ता ने बताया कि जब वह वहां से जाने लगा तो आरोपी बलदेव और कमलेश ने रोक लिया और मारपीट शुरू कर दी। जान बचाकर वहां से भागा और थोड़ी दूर जाकर सतीश की दुकान के पीछे छिप गया। पीछे सड़क में देखा तो थोडी देर बाद ठेके का सेल्समैन विजय भी वहां आ गया और गाली-गलौज करने लगा। इसके बाद तीनों आरोपियों विजय, कमलेश और बलदेव ने मौके पर खड़ी उसकी बाइक को तोड़ना शुरू कर दिया। बाद में उन्होंने बाइक को आग लगा दी।

बस्सी पुलिस चौकी प्रभारी देश राज ने बताया की दो गुटों में हुई मारपीट में 2 लोग गंभीर रूप से घायल हुए है जिन्हे नजदीकी अस्पताल में प्राथमिक उपचार दिया गया है। दो अन्य व्यक्तियों को आंशिक चोटें आयी है। इस मामले में पुलिस ने दोनों पक्षों के खिलाफ क्रॉस एफआईआर दर्ज़ करके मामले की जाँच शुरू कर दी है।







loading...
Post a Comment Using Facebook