22 October 2015

Breaking : लडभड़ोल के पास बड़ा सड़क हादसा, कार खाई में लुढ़कने से पति-पत्नी की मौत

लडभड़ोल : लडभड़ोल तहसील क्षेत्र में बहुत दर्दनाक सड़क हादसा पेश आया है। यहां एक सड़क हादसे में पति-पत्नी की दर्दनाक मौत हो गयी है। घटना बुधवार देर शाम की बताई जा रही है। हालाँकि लोगों को इस घटना के बारे में वीरवार सुबह पता चला है। दोनों मृतक पंडोल (रोपा) के रहने वाले बताये जा रहे है।

रात को नहीं पहुंचे थे घर
लडभड़ोल.कॉम वेबसाइट को मिली एक्सक्लूसिव जानकारी के अनुसार दोनों पति-पत्नी लडभड़ोल से अपने घर पंडोल (रोपा) जा रहे थे। जब देर रात तक वह अपने घर नहीं पहुंचे तो बच्चों ने रिश्तेदारों को सूचना दी। सुबह होने पर जब उन्हें खोजा गया तो लडभड़ोल व स्यून गांव के मध्य स्थान पर उनकी गाडी दुर्घटना ग्रस्त मिली। हादसे में दोनों की मौत हो गयी है।

घटनास्थल पर नहीं लगी है सुरक्षा रेलिंग
वहीं अब खबर सामने आ रही है की जिस जगह से गाड़ी नीचे गिरी है वहां सुरक्षा रेलिंग नहीं लगाई गयी थी। यह आरोप मौके पर मौजूद लोगों ने लगाए है। हालांकि इस क्षेत्र में कुणी मोड़ से स्यूंन गांव तक वैसे तो रेलिंग लगाई गयी है लेकिन उस जगह पहले लगभग 20 फ़ीट का मिट्टी का बड़ा पहाड़ था जिसे पिछले साल ही विभाग द्वारा तोड़ दिया गया था। लेकिन उसके बाद उस स्थान पर चारकोल के खाली ड्रमों मी मिट्टी भरकर लगाया गया था जो हादसे के समय उखड़ गया। उस स्थान पर पक्की रेलिंग नहीं लगाई गयी थी। अगर पक्की रेलिंग होती तो गाड़ी को नीचे गिरने से बचाया जा सकता था।

मौके पर उमड़ा लोगों का हुजूम
बताया जा रहा है की मृतक पुलिस चौकी लडभड़ोल में बतौर ग्रह रक्षक तैनात था तथा उसकी पत्नी आंगनवाड़ी कार्यकर्त्ता के रूप में लडभड़ोल में कार्यरत थी। मामले की जानकारी मिलते ही मौके पर पुलिस प्रशासन और स्थानीय लोगों की भीड़ जमा हो गयी है। मृतकों के घर पर सूचना मिलते ही कोहराम मच गया है। आप यह खबर सबसे पहले लडभड़ोल.कॉम वेबसाइट पर पढ़ रहे है।

अभी तक घटना की पूरी जानकारी सामने नहीं आयी है। अगली जानकारी मिलते ही लडभड़ोल.कॉम वेबसाइट पर अपडेट की जाएगी।







loading...
Post a Comment Using Facebook