22 October 2015

जयसिंहपुर के विधायक रवि धीमान पहुंचे सिमसा माता के दरबार, लोगों ने रखी बड़ी मांग

लडभड़ोल : जिला कांगड़ा के विधान सभा क्षेत्र जयसिंहपुर से नवनिर्वाचित विधायक रवि धीमान ने वीरवार को लडभड़ोल तहसील की प्रसिद्ध संतान दात्री माता सिमसा के दरबार में हाजरी भर कर मॉ के चरणों में शीष नवा कर पूजा-अर्चना की और मॉ का आशीर्वाद लिया। इस अवसर पर विधायक रवि धीमान ने कहा कि माता सिमसा के दरबार में पहुंचते ही मन को शांती मिलती है साथ ही मां के दर्शन करने का अवसर प्राप्त होता है।


इससे पहले सिमय पहुंचने पर शारदा माता युवक मंडल सिमस के सदस्यों द्वारा विधायक रवि धीमान का जोरदार भव्य अभिनंदन व स्वागत किया गया। युवक मंडल प्रधान रविन्द्र जसवाल ने बताया कि माता सिमसा के दरबार में आने वाले नवनिर्वाचित विधायक एवं अन्य गणमान्य व्यक्तियों का सुवक मेडल सदस्यों द्वारा स्वागत व अभिनंदन किया जाएगा। मां का आशीर्वाद लेने के बाद विधायक रवि धीमान लडभड़ोल के लोक निर्माण विभाग के विश्राम गृह में क्षेत्र के भजपा कार्यकर्ताओं से मिले और काफी देर तक उनसे बातचीत की।


इस अवसर पर अनके साथ स्थानीय जिला परिषद सदस्य एवं भाजपा नेता संजीव शर्मा, अनिल कुमार, सुनील कुमार व पुजारी राजीव राय आदि मौजूद थे। विधायक रवि धीमान के घर लौटते समय उटपुर पंचायत के गांव भ्रां निवासी उनसे मिले और जागेंद्रनगर व जयसिंहपुर विधान सभा क्षेत्रों को जोड़ने वाले गांव भ्रां के समीप बिनवा खड्ड पर बने जीप योग्य पुल को चौड़ा कर बस योग्य बनाने की गुहार लगाई। इस पर विधायक रवि धीमान ने पुल को बस योग्य बनाने के लिये कहा कि इस सम्बंध में वे विभाग के अधिकारियों से बात करेगें और पुल को बस योग्य बनाने के लिये वे हर सम्भव प्रयास करेगें।





loading...
Post a Comment Using Facebook