22 October 2015

पूर्व विधायक का गढ़ माने जाने वाली कोंलग पंचायत के 80 लोगों ने थामा प्रकाश राणा का दामन

लडभडोल : आगामी लोकसभा चुनाव को लेकर पाला बदलने का सिलसिला भी शुरू हो चुका है। पिछले साल संपन्न हुए विधानसभा चुनाव में लडभड़ोल क्षेत्र से प्रकाश राणा को जिस बूथ से सबसे कम वोट मिले थे आज उस गांव के लोगों ने प्रकाश राणा के घर जाकर समर्थन का एलान कर दिया। इससे पहले ग्राम पंचायत कोलंग ने वर्ष 2016 में फरवरी महीने में पूर्व विधायक ठाकुर गुलाब सिंह को समर्थन का एलान किया था।

लडभडोल क्षेत्र की ग्रांम पंचायत कोंलग के प्रधान देशराज की अगुवाई में एक शिष्टमंडल विधायक प्रकाश राणा से उनके आवास पर मिला। जिसमें पंचायत के सभी सदस्य व कोंलग गांव के लोग शामिल रहे। प्रधान देश राज ने कहा कि कोंलग पंचायत प्रतिनिधि विधायक के साथ मिल कर विकास की गति को आगे बढाएगें।

पंचायत प्रधान सहित सभी लोगों ने विधायक प्रकाश राणा को समर्थन देने की बात कही। प्रधान देश राज ने कहा कि क्षेत्र में विधायक प्रकाश राणा के नेतृत्व में विकास कार्यो को गति मिली है। विधायक प्रकाश राणा ने कहा कि मैं लोगों की सेवा करने में ही विश्वाश रखता हूं कहा कि कोंलग पंचायत में विकास की कोई भी कमी नही आएगी।

देशराज ने कहा की पूर्व में नेताओं से इतने बेफिक्र होकर बात करना कभी सम्भव नहीं हुआ। जनता विधायकों से डर कर बात करती थी मगर अब सबकुछ बदल चुका है और कोई भी आसानी से प्रकाश राणा के सामने बिना किसी डर के अपनी बात रख सकता है। उन्होंने कहा की जब तक प्रकाश राणा राजनीति में रहेंगे कोलंग पंचायत उनके साथ कंधे से कन्धा मिला कर चलेगी।

प्रकाश राणा ने इस अवसर पर लोगों की समस्याओं को भी सुना तथा समस्याओं के समाधान हेतू सम्बधित विभाग के अधिकारियों को समाधान करने के भी आदेश दिए। इस अवसर पर प्रधान देष राज, लक्ष्मण सिंह, सुभाश चन्द, बलराज, खजान सिंह, प्रताप सिंह, दूनी चन्द,भरेवतू राम, प्यार चन्द, ओम प्रकाष, प्रेम सिंह, सुभाश सिंह, रंजीत सिंह रीता देवी, माया देवी, सुनीता देवी, खजान सिंह व अन्य लोग उपस्थित रहे। फोटो में कोंलग पंचायत के पंचायत प्रतिनिधि व अन्य लोग विधायक प्रकाश राणा के साथ।





loading...
Post a Comment Using Facebook