22 October 2015

पत्नी संग सिमसा माता के दरबार पहुंचे विधायक प्रकाश राणा, बोले यातायात व्यवस्था होगी दुरुस्त

लडभड़ोल : शरद नवरात्रे के छठे दिन जोगिन्द्रनगर विधायक प्रकाश राणा अपनी धर्मपत्नी के साथ संतान दात्री माता सिमसा के मंदिर में पहुंचे। मंदिर पहुँचने पर लोगों द्वारा उनका जोरदार स्वागत किया गया। विधायक प्रकाश राणा तथा उनकी धर्मपत्नी ने माता के दर पर शीश नवा कर माता का आशीर्वाद प्राप्त किया। इस अवसर पर उन्होंने स्थानीय लोगों से भेंट की और उनकी समस्याओं को सुना और उनके समाधान हेतु अधिकारियों को आदेश भी दिए।

सिमस में लोगों को सम्बोधित करते हुए प्रकाश राणा ने कहा की सिमसा माता मंदिर में बनेगा बीस हजार लीटर का वाटर स्टोरेज टैंक भी बनाया जायेगा। इस मोके पर प्रकाश राणा ने कहा की प्रदेश में इस वक्त भाजपा की सरकार जय राम ठाकुर के नेतृत्व में बिना भेद भाव के सभी जगहों का समान विकास कर रही है। जोगिन्दरनगर विधानसभा क्षेत्र भी इससे अछुता नहीं है। उन्होंने कहा कि अपने नौ महीने के इस छोटे से कार्यकाल में वह जोगिन्दरनगर के लिए करोड़ों रुपए की योजनाएं स्वीकृत करवाकर लाये हैं। आने वाले समय में और भी काम होंगे और जोगिन्द नगर हिमाचल प्रदेश में आदर्श विधानसभा क्षेत्र बनेगा।

प्रकाश राणा ने कहा की सिमस गाँव की बढती हुई लोकप्रियता को देखते हुए यहाँ हर प्रकार की सुविधा का होना बहुत जरुरी है। इसके लिए वे सबसे पहले यहां बने मंदिर में आने वाले श्रधालुओं के लिए पानी के भण्डारण हेतु बीस हजार लीटर का वाटर स्टोरेज टैंक का निर्माण करवाएंगे। इसके साथ ही यहाँ की यातायात की व्यवस्था को दुरुस्त करवाने की लिए सिमस, नेला, गवाला, सड़क को भी बहाल करवायेंगे।

उन्होंने कहा की ये दोनों ही कार्य चैत्र नवरात्रों तक पूरा कर लिए जायेंगे ताकि मंदिर में आने वाले श्रधालुओं को किसी तरह की कोई परेशानी न हो । इसके बाद विधायक प्रकाश राणा ने राजकीय प्राथमिक पाठशाला पंजालग में नर्सरी कक्षा का शुभारम्भ भी किया। उन्होंने कहा की तहसील क्षेत्र की सभी स्कूलों में शिक्षकों की कोई कमी नहीं होने दी जाएगी। अगर कहीं कोई पद खाली हे तो उसे भी शीघ्र भर दिया जायेगा।

इस अवसर पर उनके साथ जिलापरिषद संजीव शर्मा, सतीश चोहान, विजय चोहान, बलजीत चोहान, लड़ भड़ोल पंचायत उपप्रधान अजय कुमार ,लेख राज भलारिया, राजमल, आदि कई गणमान्य लोग उपस्थित थे। ऊपर दिए गए फोटो में जोगिन्द्रनगर विधायक प्रकाश राणा अपनी धर्मपत्नी के साथ संतानदात्री माता सिमसा के मंदिर में माथा टेकते हुए l





loading...
Post a Comment Using Facebook