22 October 2015

पिछले साल आये थे सिमसा माता, अब दिया जुड़वा बच्चों को जन्म, मिलिए लुधियाना के इस दम्पति से

लडभड़ोल : संतान दात्री माता सिमसा के दरबार में प्रथम नवरात्र पर अपने जुड़वा बच्चों बेटा-बेटी को लेकर हाजरी भरने पहुंचे लुधियाना (पंजाब) के निवासी प्रमिन्द्र कौर पत्नि अमरजीत सिंह ने बताया कि गत वर्ष 2017 में वे शारदीय नवरात्र में संतान प्राप्ति के लिये माता सिमसा के दरबार में आए थे और मां ने स्वपन्न में उन्हें संतान प्राप्ति का फल दिया था जिसके फलस्वरुप उनके घर आंगण में जुड़वा बच्चों की किलकार गुंजी।

अमरजीत सिंह ने बताया कि उन्होने अपने जुड़वा बच्चों में बेटी का नाम नौरीन कौर व बेटे का नाम दिलराज सिंह रखा है। उन्होने बताया कि मां के आशीर्वाद से जन्में जुड़वा बच्चों से पूरे परिवार व रिस्तेदारों में खुशी का माहौल है साथ ही सब परिजन मां की महिमा का गुणगान करते थक नही रहे हैं।

अमरजीत सिंह ने बताया की माता सिमसा की अपार महिमा के बारे में उन्हें उनके किसी जानने वाले ने बताया था और वे संतान की चाह में मां के दरबार में 2017 में पहुंचे थे और आज वे अपने बच्चों व परिवार के साथ फिर से मां के दरबार में हाजरी भरने पहुंचे। फोटो में लुधियाना (पंजाब) के निवासी प्रमिन्द्र कौर पत्नि अमरजीत सिंह अपने जुड़वा बच्चों के साथ मां के दरबार में माथा टेकते हुए।





loading...
Post a Comment Using Facebook