22 October 2015

कई मांगों को लेकर ग्रांम पंचायत तुलाह के लोगों ने महेंद्र सिंह ठाकुर को सौंपा ज्ञापन

लडभड़ोल : ग्रांम पंचायत तुलाह के स्थानीय लोगों ने ठाकुर महेंद्र सिंह को केंद्रीय विद्यालय खुलवाने के लिए उहल तृतीय चरण 100 मेघावाट बिजली प्रोजेक्ट के साथ जमीन देने व 20 वर्ष पुरानी माँग को पूरा करने के लिए मांग पत्र सौंपा।

जोगिदंरनगर जन विकास सभा के अध्यक्ष राजेद्रं सिंह चौहान ने मंत्री को अवगत करवाया कि जोगिदंरनगर शहर में अनेकों सरकारी एवं प्राइवेट स्कूल हैं जबकि लडभडो़ल तहसील में कोई अच्छा स्कूल न होने के कारण लोग अपने बच्चो को पढ़ाई के लिए पलायन कर रहे हैं। नेरी लागंणा से जटेहड़ तक पूर्व सैनिकों की जनसंख्या करीब 6000 हैं और सैकड़ों नौजवान सेना में कार्यरत हैं। उचित मांग को देखते हुए तुलाह स्थान उपयुक्त है। प्रोजेक्ट के साथ जमीन भी उपलब्ध है।

यह स्थान इस क्षेत्र में नेरी लागंणा से जटेहड़ तक सभी लोगों को लाभकारी होगा। राजेद्रं सिंह चौहान ने मंत्री को अवगत करवाते हुऐ अनुरोध किया कि चुल्ला प्रोजेक्ट से माकन सड़क की डी पी आर बन कर तैयार है लेकिन काम शुरू नहीं हो पा रहा है। सड़क बनने से उटपुर पंचायत के लोगों को बहुत राहत मिलेगी। स्थानीय लोगों ने चुल्ला गाँव में पानी की समस्या से भी अवगत करवाया।

डेलिगेशन में महिला मंडल युवक मंडल तथा कलीप सिंह, संजीव बरवाल, मोहन सिंह, रूप लाल, शनीचरू राम इत्यादि लोग शामिल थे। मंत्री महेंद्र सिंह ठाकुर ने पानी की समस्या को दूर करने का आश्वासन दिया 10 साल पुरानी समस्या को 10 महिने में पूरा कर दिया जाएगा । स्थानीय लोगों ने मंत्री महेंद्र सिंह ठाकुर का भव्य स्वागत तथा धन्यवाद किया।





loading...
Post a Comment Using Facebook