22 October 2015

महाविद्यालय लडभड़ोल में केंद्रीय छात्र परिषद का शपथ ग्रहण समारोह हुआ आयोजित

लडभड़ोल : बुधवार को राजकीय महाविद्यालय लडभड़ोल में महाविद्यालय केंद्रीय छात्र परिषद का शपथ ग्रहण समारोह आयोजित हुआ। इस समारोह में शालू देवी, नेमा देवी, नीतू भाटिया व अंजलि को क्रमशः प्रधान, उप-प्रधान, सचिव व सह-सचिव की शपथ ग्रहण की। परिषद् के सभी कारकारिणी पद अधिकारियों को महाविद्यालय के प्राचार्य डॉ अशोक शर्मा ने शपथ दिलाई।

इस अतिरिक्त महाविद्यालय में विभिन्न गतिविधियों में बेहतरीन प्रदर्शन के आधार पर मनोनीत सदस्यों के तौर पर शर्मिला, प्रिया, सौरभ, सुमन देवी, अन्वी भनवाल, सचिन तनवाल, शिल्पा ठाकुर व शबनम कुमारी ने शपथ ग्रहण की। सभी सदस्यों को प्रो संगीता कुमारी ने शपथ दिलाई। इस अवसर पर महाविद्यालय के आचार्य अशोक शर्मा ने कार्यकारिणी पदाधिकारियों व सदस्यों को शुभकामनाएं दी।

उन्होंने सभी छात्रों को सम्बोधित करते हुए कहा की नेतृत्व के गुणों को विकसित करना शिक्षा का एक महत्पूर्ण उद्देश्य है। छात्र परिषद के माध्यम से इस गुण को व्यवाहरिक रूप से विकसित किया सकता है। उन्होंने कहा की हम सबके लिए महाविद्यालय के हित प्राथमिक होने चाहिए। इस मौके पर महाविद्यालय के सभी स्टाफ सदस्य प्रो संजीव, प्रो. यशपाल, प्रो.तिलक, प्रो.ठाकुर सेन, प्रो.चंचल, प्रो.नेमलता, प्रो.प्रीति, प्रो.विनोद, सुमेर व विक्रांत भी उपस्थित रहे।





loading...
Post a Comment Using Facebook