22 October 2015

पिता से सीखे बैडमिंटन के गुर, अब राज्यस्तरीय खेलों में दम दिखाएगा सिमस का कार्तिक जसवाल

लडभड़ोल : हिम फ्लावर पब्लिक सीनयर स्कैन्डरी स्कूल लड़ भड़ोल के छात्र कार्तिक जसवाल का चयन राज्य स्तरीय अंडर 19 छात्र वर्ग की वार्षिक खेल कूद प्रतियोगिता के लिए हुआ है। यह जानकारी विद्यालय के प्रधानचार्य विकास उपाध्याय ने दी।

उन्होंने बताया स्कूल के छात्र कार्तिक जसवाल के राज्य स्तरीय वार्षिक खेल कूद प्रतियोगिता में हुए चयन से समूचे क्षेत्र व खासकर सिमस में ख़ुशी का माहोल है। अपनी इस उप्लब्धि से कार्तिक ने अपने स्कूल व अपने माता पिता का नाम रोशन किया है। कार्तिक सिमस गांव के निवासी है। 26 सितम्बर से वह ऊना में होने वाली राज्यस्तरीय खेलों में मंडी जिला का प्रतिनिधत्व करेंगे।

प्रधानचार्य विकास उपाध्याय ने उसकी इस उपलब्धि के लिए अभिभावकों एवम सतीश चौहान और रविंदर ठाकुर पी. ई . टी का विशेष तोर पर आभार व्यक्त किया। उन्होंने इस का श्रेय शारीरिक शिक्षक सतीश चौहान और और रविंदर ठाकुर पी. ई . टी . व कार्तिक जसवाल के पिता संतोष जसवाल को दिया।

बता दें की कार्तिक के पिता संतोष जसवाल भी बैडमिंटन में रष्ट्रीय स्तर पर हिमाचल का प्रतिनिधित्व कर चुके है। कार्तिक ने बैडमिंटन की बारीकियां भी अपने पिता से ही सीखी है। निरन्तर अभ्यास के फलस्वरूप आज कार्तिक जसवाल का चयन राज्य स्तरीय खेल कूद प्रतियोगिता के लिए हुआ है।

इस अवसर पर कार्तिक जसवाल को स्कूल में स्मृति चिन्ह देकर सम्मानित किया गया और इस मौके पर समस्त स्कूल स्टाफ अंचल,अर्चना, तृप्ता, अनु,किरन, प्रेमलता, रवीना, पूनम, निशा, आशा, अरुणा, डिंपल, अर्पणा, राजकुमार, रविंदर, परविंदर, संगीता, रेखा, ममता ठाकुर, रीना, ममता शर्मा, अजय, राजीव, ज्ञान , कुसुम, अनुराधा, मोनिका, राजेश उपस्थित रहे।





loading...
Post a Comment Using Facebook