22 October 2015

जिला कांगड़ा में हुई वॉलीबाल प्रतियोगिता में बसोना और ऊटपुर की टीमों ने दिखाया दम

लडभड़ोल : लडभड़ोल क्षेत्र के खिलाडियों में वॉलीबाल के प्रति जो जज्बा पैदा हुआ है आज उसका साक्षी जिला काँगड़ा भी बना है। लडभड़ोल क्षेत्र के खिलाड़ी अब सिर्फ लडभड़ोल क्षेत्र ही नहीं बल्कि साथ में लगते जिला कांगड़ा में हो रही प्रतियोगिताओं में भी अपना परचम लहरा रहे हैं। लडभड़ोल क्षेत्र के सभी लोग इससे गर्भान्वित भी हैं।

दरअसल बैजनाथ के पास स्थित महालपट नामक गांव में स्थानीय मेले के उपलक्ष्य में दो दिवसीय वॉलीबाल प्रतियोगिता का आयोजन किया गया। इस प्रतियोगिता में लडभड़ोल क्षेत्र की लगभग 3 टीमों सहित लगभग 15 टीमों ने भाग लिया। इस प्रतियोगिता की फाइनल मैच के लिए सभी टीमों को पछाड़ते हुए लडभड़ोल क्षेत्र की दो टीमों ने जगह बनाई।

प्रतियोगिता में खेले गए लीग, क्वार्टर फाइनल व सेमीफाइनल के बाद महादेव क्लब ऊटपुर व बसोना गांव की टीम ने फाइनल में जगह बनाई। सोमवार देर शाम प्रतियोगिता का फाइनल मैच खेला गया। फ़ाइनल में बसोना की टीम ने ऊटपुर को 2-1 से हराकर यह प्रतियोगिता अपने नाम की।

ऊटपुर टीम के कप्तान वरुण राणा ने बताया की प्रतियोगिता में लडभड़ोल क्षेत्र से 3 टीमों ने अनुशासित ढंग से खेलते हुए अपनी प्रतिभा का परिचय दिया है। उन्होंने कहा की वह अपनी टीम के प्रदर्शन से खुश है। फाइनल मैच हार जाने की थोड़ी निराशा जरूर है लेकिन खिलाडियों ने अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन किया। वरुण राणा ने कहा की हाल ही में लडभड़ोल क्षेत्र में खेली गयी लगभग 6 प्रतियोगिताओं में उनकी टीम ने फाइनल में जगह बनाई है। टीम लगातार अच्छा प्रदर्शन कर रही है लेकिन फाइनल जीतने के लिए थोड़ी और मेहनत करने की जरूरत है।

प्रतियोगिता के विजेता टीम बसोना को 5100 रूपए तथा उप-विजेता त्रिवेणीं महादेव को 4100 रूपए का इनाम दिया गया। साथ में दोनों टीमों को ट्रॉफी भी दी गयी।





loading...
Post a Comment Using Facebook