22 October 2015

लडभड़ोल क्षेत्र के अंशुल जसवाल ने रचा इतिहास, बने मिस्टर हिमाचल ग्लेमर 2018

लडभड़ोल : कहते है इंसान के दिल में कुछ कर गुजरने की तमन्ना हो तो वह किसी भी मुकाम को हासिल कर लेता है ऐसा ही कुछ कर दिखाया लडभड़ोल क्षेत्र के सिमस गांव के रहने वाले 22 वर्षीय अंशुल जसवाल ने। हाल ही में धर्मशाला में हुई मिस्टर एंड मिस हिमाचल ग्लेमर 2018 प्रतियोगिता में अंशुल जसवाल ने बाजी मारकर मिस्टर हिमाचल ग्लेमर 2018 का खिताब जीतकर इतिहास रच दिया है। अंशुल लडभड़ोल क्षेत्र के पहले युवक बन गए है जिसने यह कारनामा कर दिखाया है।

धर्मशाला में आयोजित इस मिस्टर एंड मिस हिमाचल ग्लेमर 2018 प्रतियोगिता में पुरे हिमाचल से कुल 30 प्रतिभागी शामिल हुए। जिनमे 15 लड़के तथा 15 लड़किया शामिल थी। 2 दिन तक कोचिंग के बाद 8 सितमंबर को इस प्रतियोगिता का ग्रैंड फिनाले आयोजित किया गया जिसमे अंशुल जसवाल को मिस्टर हिमाचल ग्लेमर 2018 का विजेता घोषित किया गया।

एक तरफ मिस्टर हिमाचल गेलमर 2018 का खिताब मिलने से अंशुल का पूरा परिवार खुश है वहीं दूसरी तरफ अंशुल ने लडभड़ोल क्षेत्र का नाम भी रोशन किया है। गांव में सुविधाओं की कमी के बावजूद मिस्टर हिमाचल ग्लेमर 2018 का खिताब जीतकर अंशुल ने साबित कर दिया है कि अगर मन में लगन हो तो मुश्किल लक्ष्य भी पाया जा सकता है। ग्रामीण क्षेत्रों से आए बच्चों को सफल होते कम ही देखा जाता है इस मायने में अंशुल की सफलता का महत्व और बढ़ जाता है।

लडभड़ोल.कॉम से बात करते हुए अंशुल जसवाल ने बताया की अपनी इस कामयाबी से वह बेहद उत्साहित है। ख़िताब जितने के बाद घर वापिस आने परिजनों द्वारा उनका जोरदार स्वागत किया गया है। अंशुल ने बताया की उन्होंने इस प्रतियोगिता के लिए ऑनलाइन ऑडिशन दिया था। अंशुल की स्कूली पढाई राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक पाठशाला ऊटपुर से हुई है। उसके बाद उन्होंने चंडीगढ़ यूनिवर्सिटी से एनिमेशन एंड मल्टीमीडिया में डिग्री की है। अंशुल की इस कामयाबी पर उसके पिता रविंदर जसवाल, माता, बहन व पूरा गांव खुश है।





loading...
Post a Comment Using Facebook