22 October 2015

मेहनत मज़दूरी करने गया व्यक्ति रास्ते में गिरा, तीन पलटे के बाद हुआ बेहोश, बाद में मौत

लडभड़ोल : रविवार को लडभड़ोल क्षेत्र के एक गाँव में एक दर्दनाक हादसा पेश आया है। यहां मेहनत मजदूरी करने गए एक 53 वर्षिय व्यक्ति की अचानक पांव फिसलकर नीचे गिरने से मृत्यु हो गयी है। यह हादसा रविवार सुबह हुआ है।

लडभड़ोल.कॉम को प्राप्त जानकारी के अनुसार तहसील लडभड़ोल क्षेत्र की ग्राम पंचायत दलेड़ के गांव लगेंशर निवासी ध्यान सिंह 53 वर्ष पुत्र प्रताप सिंह हर रोज की तरह रविवार सुबह भी मेहनत मजदूरी करने के लिये साथ लगते गांव छीड़ (खुड्डी) निवासी बुद्धि सिंह के घर गया था। गांव खुड्डी निवासी गंतु राम के यहां से लकड़ी के फट्टे छीड़ गांव के बुद्धि सिंह के घर ले जा रहा था तभी रास्ते में सुबह करीब पौने दस बजे अचानक पांव फिसलकर ध्यान सिंह नीचे गिर गया और दो-तीन पल्टे खाने के बाद वह बेहोश हो गया।

घटना के बाद ध्यान सिंह को 08 एंबुलैंस की मदद से लडभड़ोल के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र लाया गया, जिसे अस्पतलाल में मृत घोषित कर दिया गया साथ ही जिसे पोस्टमार्टम के लिये सिविल अस्पताल जागेंद्रनगर के लिये रैफर किया गया।

स्थानीय पुलिस ने मामला धारा 174 सीआरपीसी में दर्ज करके मृतक का शव को पोस्टमार्टम के लिये जोगेंद्रनगर ले गई। पुलिस चौकी लडभड़ोल के हैड काॅस्टेबल अनिल कुमार ने बताया कि पोस्टमार्टम के बाद शव को अंतिम संस्कार के लिये परिजनों के सुपुर्द कर दिया जाएगा। उधर ध्यान सिंह की आकास्मिक मृत्यु से गांव लंगेशर सहित समूचे क्षेत्र में शोक का माहौल है।






loading...
Post a Comment Using Facebook