BREAKING
  • सिमस गांव के कार्तिक जसवाल का बैडमिंटन में राज्यस्तरीय खेलों में हुआ चयन ● 26 सितम्बर से ऊना में करेगा जिला मंडी का प्रतिनिधित्व
  • लड़भड़ोल: हिम फ्लावर पब्लिक सीनयर स्कैन्डरी स्कूल लड़ भड़ोल में आज शिक्षक दिवस बड़ी धूमधाम से मनाया गया। इस मौके पर स्कूल के वच्चों ने विद्यालय प्रांगण में एक भव्य कार्यक्रम का आयोजन किया जिसमें विद्यालय के समस्त वच्चों और शिक्षकों ने भाग लिया।

    इस अवसर पर सर्वप्रथम विद्यालय के प्रधानाचार्य विकास उपाध्याय ने शिक्षकों के साथ रिबन काटा और दीप प्रज्वलित कार्यक्रम का शुभारम्भ किया। वहीं डॉ.सर्वपल्ली राधाकृष्णन को को स्मरण करते हुए उनकी स्मृति में केक भी काटा। इस अवसर पर अध्यापक अध्यापिकाओं व् वच्चों ने मिलकर सांस्कृतिक कार्यक्रम प्रस्तुत किया और डी.जे. की धुनों पर खूब थिरके। इस मौके पर छात्र – छात्राओं ने अपने भविष्य को संवारने वाले शिक्षकों को उपहार व् स्मृति चिन्ह देकर सम्मानित भी किया ।

    इस मौके पर समस्त स्कूल स्टाफ अंचल,अर्चना, तृप्ता, अनु,किरन, प्रेमलता, रवीना, पूनम, निशा, आशा, अरुणा, डिंपल, अर्पणा, राजकुमार, रविंदर, परविंदर, संगीता, रेखा, ममता ठाकुर, रीना, ममता शर्मा, अजय, राजीव, ज्ञान , कुसुम, अनुराधा, मोनिका, राजेश उपस्थित रहे।

    पिछली खबर अगली खबर

    अपनी राय दें

    Click here to Visit Ladharol.com

    महत्वपूर्ण नोट : इस वेबसाइट पर दिखाई जाने वाली खबरों का उद्देश्य सिर्फ और सिर्फ लडभड़ोल व आसपास के क्षेत्रों में होने वाली घटनाओ की सुचना लोगों तक पहुंचाना है नाकि किसी की भावनाओ को आहत करना। हमे पूरा यकीन है की इस वेबसाइट पर दिखाई जाने वाली खबरों को सुचना के आदान-प्रदान करने के उदेश्य से ही पढ़ा जायेगा। इस वेबसाइट को उपयोग करने के लिए हमारी नियम और शर्ते जरूर पढ़ ले। अगर आप इन शर्तों से सहमत नही है तो इस वेबसाइट का उपयोग न करे। धन्यवाद। :- अमित बरवाल,ऊटपुर 


    Designed and Developed by Amit Barwal  (Ootpur)