22 October 2015

पिहड़-बेहढलू पंचायत के फनेहड़ गांव में 36 वर्षीय व्यक्ति की संदिग्ध हालत में मौत

लडभड़ोल : तहसील लडभड़ोल क्षेत्र की ग्राम पंचायत पीहड़-बेढ़लू के गांव फनेहड़ निवासी बलदेव कुमार 36 वर्ष पुत्र रोशन लाल की बीते सोमवार देर रात अचानक तबीयत खराब हाने पर परिजनों द्वारा उसे लडभड़ोल के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र लाया गया, जानकारी के मुताबिक अस्पताल पहुंचने से पहले ही बलदेव की मृत्यु हो चुकी थी। इसकी सूचना परिजनों द्वारा स्थानीय पुलिस को भी दी गई, जिस पर पुलिस शव को पोस्टमार्टम के लिये जोगेंद्रनगर के अस्पताल ले गई और मंगलवार को दोपहरबाद पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया गया।

प्राप्त जानकारी के अनुसार बलदेव पिछले कुछ दिनों से अस्वस्थ था और मानसिक तौर पर भी परेशान था। मृतक के परिजनों ने बलदेव द्वारा दवाई का ओवर डोज लेने या गलती से किसी जहरीले पदार्थ का सेवन करने की आशंका जाहिर की है।

पुलिस चैकी प्रभारी हरनाम सिंह ने मामले की पुष्टी करते हुए बताया कि पोष्टमार्टम की रिपोर्ट आने के बाद ही पता चल पाएगा कि मृत्यु किस कारण से हुई है। उधर बलदेव की आकस्मिक मृत्यु पर पीहड़-बेढ़लू पंचायत के प्रधान रण्रबीर सिंह ठाकुर ने गहरा शोक प्रकट किया है साथ ही दुखद परिवार के साथ सहानुभूति जताई है।

नोट : ऊपर दिखाई गई फ़ोटो प्रीतात्मक है। मतलब की ऊपर दिखाई गई फ़ोटो असल घटना की नही है। इस दुखद घटना की कोई फ़ोटो हमे प्राप्त नही हुई है।





loading...
Post a Comment Using Facebook