22 October 2015

महिला ग्राम पंचायत प्रधान ने अपनी महिला वार्ड सदस्या को जडा चांटा ! वीडियो जारी

लडभड़ोल : तहसील क्षेत्र लड़भड़ोल की ग्राम पंचायत मत्तेहड़ में बीते शनिवार को हुई मासिक बैठक में ग्राम पंचायत मत्तेहड़ की महिला प्रधान कमला देवी पर सभी पंचायत सदस्यों के सामने वार्ड सदस्या वीना को चांटा मारने का आरोप लगा है l यह आरोप वार्ड सदस्या वीना ने लगाया है।

वार्ड सदस्या वीना ने इस पुरे घटना क्रम की विडियो भी बनाई है जिसे उसने बी डीओ, एस डी एम व उपयुक्त मंडी को भी भेज दिया है। वार्ड सदस्या वीना के अनुसार बीते शनिवार को हुई मासिक बैठक में प्रधान कमला देवी से जब वे बात कर रही थी तो प्रधान ने सभी पंचायत सदस्यों के सामने उन्हें चांटा जड़ दिया और उनका मोबाइल भी छीन कर जमीन पर फ़ेंक दिया।

ये विवाद इतना बढ़ गया की दोनों ही पक्षों ने लड़भड़ोल पुलिस चौकी में अपनी अपनी शिकायत लिखित तोर पर दे दी है। लड़भड़ोल पुलिस चोकी के हेड कांस्टेबल अनिल कुमार के अनुसार उन्हें दोनों ही पक्षों से लिखित शिकायत प्राप्त हुई है और पुलिस इस मामले में अपनी छानबीन कर रही है।

वही बी. डी. ओ चोंतडा राजेश्वर भाटिया ने कहा है की उन्हें दोनों ही पक्षों से शिकायत व विडियो क्लिप प्राप्त हुई है। वे इस पर विभागीय जाँच करवा रहे है और रिपोर्ट आने की बाद वे इसे उच्च अधिकारियों व उपायुक्त मंडी को भेज देंगे। मत्तेहड़ पंचायत में हुई ये घटना क्षेत्र में चर्चा का विषय बनी हुई है।

------ "मासिक बैठक में जब लोगों की समस्याओं को उठाया गया तो पंचायत प्रधान अचानक गुस्से में आ गई। सभी के सामने चांटा जड़ने के बाद मोबाइल छीन कर जमीन पर पटक दिया। आए दिन प्रधान वार्ड सदस्यों से उलझती रहती है।"

वीना देवी, वार्ड सदस्य, मतेहड़ पंचायत।


-------"विकास कार्यो की कार्यवाही को लेकर सभी वार्ड सदस्यों को बोला गया। इस पर उक्त वार्ड सदस्य तैश में आ गई। पहले भी वार्ड सदस्य ने उसे धमकी दी है। पुलिस चौकी में शिकायत करवाई गई है।"

कमला देवी, प्रधान, मतेहड़ पंचायत।

देखें वीडियो : कुछ कारणों से हमने फ़ोटो और वीडियो ब्लर कर दिए है।





loading...
Post a Comment Using Facebook