22 October 2015

बलहड़ा गांव में एक समाजिक कार्यक्रम में भाग लेने पहुंचे पूर्व मंत्री ठाकुर गुलाब सिंह

लडभड़ोल : पूर्व मंत्री ठाकुर गुलाब सिंह शुक्रवार को लडभड़ोल के गांव बलहड़ा में एक सामाजिक कार्यक्रम में पहुंचे। ठाकुर गुलाब सिंह ने बताया कि जागेंद्र नगर से वाया गोलवां, वाया पंडोल, वाया खुड्डी सभी पंपर्क बंद होने के करण उन्हें वाया बैजनाथ होकर लडभड़ोल पहुंचना पड़ा। सामाजिक कार्यक्रम से वापिस लौटकर ठाकुर गुलाब सिंह लडभड़ोल के लोक निर्माण विभाग के विश्राम गृह में लोगों से मिले। इस दौरान उन्हें लडभड़ोल क्षेत्र का एक प्रतिनिधिमंडल मिला और प्रतिनिधिमंडल द्वारा ठाकुर गुलाब सिंह को क्षेत्र की समस्याओं के बारे में अवगत करवाया।

वहीं एक प्रतिनिधिमंडल उटपुर पंचायत से पंचायत के उप प्रधान कल्याण सिंह की अगुवाई में मिला और उन्हें लडभड़ोल उटपुर सांढा पतन सड़क की बदतर हालत से अवगत कराया। इस अवसर पर ठाकुर गुलाब सिंह ने कहा कि भारी बरसात के कारण क्षेत्र की अधिकतर सड़कें बंद पड़ी हैं जिसकी वजह विभाग के पास मशीनरियों की कमी है। उन्होंने कहा कि पूर्व में हमारी सरकार थी तो इन साधनों की कोई कमी नहीं थी और अवरुद्ध सड़कों को तुरंत बहाल किया जाता था लेकिन वर्तमान में यहां विभाग का सब-डिवीजन होने पर भी मशीनरियों का होना न के बराबर है।

ठाकुर ने कहा कि प्रदेश की वर्तमान सरकार ने जोगिन्दर नगर विधानसभा क्षेत्र को उचित धन उपलब्ध करवाया है। ठाकुर गुलाब सिंह ने विभाग से मांग की कि क्षेत्र की वाधित सभी सड़कों को शीघ्र बहाल किया जाये ताकि क्षेत्र की जनता को परेशानी न झेलनी पड़े। उन्होंने लडभड़ोल उटपुर सांढा पतन जो भारी क्षतिग्रस्त है को भी शीघ्र बहाल करने की विभाग से मांग की। ठाकुर गुलाब सिंह ने बारिश के कारण क्षेत्र में जिन लोगों की जान-माल की क्षति हुई है उन लोगों को उचित मुआवजा देने के लिए भी सरकार से मांग की।

इस मौके पर मंडल अध्यक्ष सूरत ठाकुर, महामंत्री अजय सकलानी सहित कश्मीर सिंह राजपूत, ध्रुव देव शर्मा, सतीश ठाकुर, विनोद शर्मा, रणवीर सिंह, प्रवीण शर्मा, सुभाष ठाकुर, राकेश शर्मा, विचित्र सिंह, राजेश शर्मा, सुदेश सेठी, विनोद चैहान आदि मौजूद थे।
फोटोः- भाजपा कार्यकर्ताओं के साथ पूर्व मंत्री ठाकुर गुलाब सिंह






loading...
Post a Comment Using Facebook