22 October 2015

कई दशकों से विकास को तरसते हुए लडभड़ोल को प्रकाश राणा ने दिलाई एक मूलभूत सुविधा

लडभड़ोल : विधायक प्रकाश राणा के लगभग 6 माह के शासन काल में लडभड़ोल क्षेत्र के विकास की गति बढ़ती चली जा रही है। लडभड़ोल क्षेत्र के प्रति अब तक जनप्रतिनिधियों का रवैया भेदभाव पूर्ण ही रहा है जिसके कारण यहां के लोगों को अब तक आश्वासन के अलावा कुछ नहीं मिला है। पिछले कई दशकों से विकास को तरसते लडभड़ोल में विधायक प्रकाश राणा ने अब मूलभूत सुविधाओं को प्राथमिकता दी है।

हाल ही में लडभड़ोल क्षेत्र की कई सड़कों पर कई वर्षों के बाद तारकोल बिछाई गयी। हालाँकि पूर्व विधायक ठाकुर गुलाब सिंह ने प्रकाश राणा पर रूटीन वर्क को उपलब्धि बताकर वाहवाही लूटने का आरोप लगाया था। जो भी हो लेकिन वर्षों बाद लडभड़ोल क्षेत्र के लोगों को पक्की सड़कों पर आरामदायक सफर का अनुभव हो रहा है।

सोमवार को प्रेम मैमोरियल पब्लिक चैरिटेबल टस्ट की ओर से लडभडोल बस स्टैण्ड पर शीतल पेयजल कूलर स्थापित किया गया जिसका लोकार्पण विधायक प्रकाश राणा ने किया। विधायक की इस सौगात से क्षेत्र के लोग बेहद प्रसन्न है इसके लिए लोगों ने विधायक का आभार व्यक्त किया हैं। लडभडोल मुख्यालय है यहां हर रोज सैंकडो लोगों का आना जाना लगा रहता है यहां हमेशा पीने के पानी की कमी से लोगों को बेहद परेशानी होती थी। प्रेम मैमोरियल पब्लिक चैरिटेबल टस्ट की इस सौगात से लोगों को ठण्डे पेयजल की सुविधा प्राप्त हो गई है। इस अवसर पर प्रकाश राणा ने लोगों की समस्याएं भी सुनी।

उन्होने उपस्थित लोगों से कहा कि जोगेन्द्रनगर विधान सभा क्षेत्र में विकास की गति में तेजी लानी है तो सब लोगों को मिल कर चलना होगा। उन्होने कहा कि मैं विधायक बन कर राजनिति नही बल्कि विधान सभा क्षेत्र में विकास करने के लिए आया हूं। ताकि लोगों को हर क्षेत्र में बेहतर सुविधाएं प्राप्त हों। कई वर्षों से लडभडोल बस स्टैण्ड के पास शौचालय की कमी लोगों होती रही है लेकिन अब शीघ्र ही यहां पर शौचालय का निर्माण करवाया जाएगा। जिससे लोगों की इस कमी को पूरा कर दिया जाएगा।


लोकार्पण करते हुए प्रकाश राणा




loading...
Post a Comment Using Facebook