22 October 2015

खो-खो में अपना लोहा मनवाने वाली GSSS भगेहड की विजेता छात्राएं की गई सम्मानित

लडभड़ोल: लडभड़ोल जॉन के हाल ही में सम्पन अंडर 19 छात्रा वर्ग की खेलकूद प्रतियोगिताएँ लडभड़ोल में आयोजित की गयी जिसमे भगेहड स्कूल की छात्राओं ने अपना लोहा मनवाते हुए खो-खो की ट्राफी अपने नाम की। छात्राओं के स्कूल पहुँचने पर प्रधानाचार्य राजिंदर सिंह मेहता ने उन्हें समानित किया व उनके उज्ज्वल भविष्य की कामना की तथा डीपीई राजेश राणा को छात्रों के उत्कृष्ट प्रदर्शन करने पर बधाई दी।

आपको बता दे की डीपीई राजेश राणा ने इस खेलकूद प्रतियोगिता से ठीक पहले ही स्कूल में ज्वाइन किया था। महज कुछ दिनों में छात्राओं को तैयार करना बड़ी चुनौती थी। राजेश राणा ने अपनी उच्चस्तरीय कोचिंग द्वारा न केवल टीम तैयार की बल्कि खो-खो में टीम को ख़िताब भी दिलवाया। विजेता टीम की 6 छात्राएं अब जिला स्तरीय प्रतियोगिता में अपना दमखम दिखाएंगी।

वहीं निर्जला काशी के मौके पर राजेश राणा द्वारा स्कूल में छबील लगाई गयी जिसमे छात्रों तथा अध्यापकों का मीठा जलपान करवाया गया। स्कूल के सभी विद्यार्धियों व अध्यापकों ने इस स्वादिष्ट जलपान का आंनद उठाया व प्रधानाचार्य राजिंदर सिंह मेहता ने डीपीई राजेश राणा को धन्यवाद व मुबारकबाद दी। इस अवसर पर सारा स्कूल स्टाफ सदस्य मौजूद रहे।


-1
-2
-3




loading...
Post a Comment Using Facebook