22 October 2015

24 मई को टेनिस बॉल के साथ शुरू होगा ब्यास प्रीमियर लीग, विजेता को मिलेंगे 7100 /-

लडभड़ोल : खडिहार पंचायत के डोल गांव में पिछली बार आयोजित की गयी ब्यास प्रीमियर लीग (BPL) टेनिस क्रिकेट बॉल प्रतियोगिता की सफलता के बाद आयोजक कमेटी ने इस बार भी ब्यास प्रीमियर लीग टेनिस क्रिकेट बॉल प्रतियोगिता का आयोजन करने का निर्णय लिया है। इस प्रतियोगिता का शुभारम्भ खडिहार पंचायत के डोल गांव में 24 मई से होगा।


इस प्रतियोगिता में लडभड़ोल तहसील के कई गांव के खिलाड़ी अपना दमखम दिखाएंगे। यह प्रतियोगिता 24 से 27 मई तक आयोजित होगी। आयोजकों ने बताया कि इस प्रतियोगिता में विभिन्न टीमों के खिलाड़ियों को उच्च स्तरीय पिच पर खेलने का मौका मिलेगा। इस प्रतियोगिता में भाग लेने के लिए प्रवेश शुल्क 1000 रूपए निर्धारित किया गया है।

यह प्रतियोगिता नाक आउट बेस पर आधारित होगी यानि हारने पर टीम सीधे प्रतियोगिता से बाहर हो जाएगी तथा जीतने पर अगले दौर में प्रवेश मिलेगा। प्रतियोगिता के सभी मैच टेनिस की गेंद से खेले जाएंगे। सभी मैचों के लिए गेंद आयोजकों द्वारा उपलब्ध करवाई जाएगी। हर हाल में अम्पायर का निर्णय अंतिम निर्णय माना जायेगा। मैच के दौरान अगर कोई खिलाडी चोटिल होता है तो उसकी पूरी जिम्मेवारी खिलाडी की होगी।

ब्यास प्रीमियर लीग की विजेता टीम को 7100 रुपए पुरस्कार राशि के साथ ट्रॉफी इनाम में दी जाएगी तथा उप-विजेता टीम को 3500 रूपए व साथ में ट्रॉफी दी जाएगी। मैन ऑफ दी मैच व मैन ऑफ दी सीरीज को मोमेंटो दिए जाएंगे। टीमों के संख्या कम या अधिक होने पर इनाम घटाया व बढ़ाया जा सकता है।

अधिक जानकारी के लिए सम्पर्क करे :
गीटी राणा 8219068043





loading...
Post a Comment Using Facebook