22 October 2015

लडभड़ोल क्षेत्र का आशीष 9 दिन से लापता , आपका एक शेयर बिछड़े बेटे को मिला सकता है पिता से

लडभड़ोल : लडभड़ोल क्षेत्र की त्रैयंबली पंचायत के डुघ गांव का आशीष कुमार पुत्र सरवन कुमार 9 मई से शिमला से लापता है। निर्भय, निष्पक्ष और सत्यनिष्ठ का दम भरने वाली हिमाचल प्रदेश की शिमला पुलिस एक सप्ताह से लापता नाबालिग आशीष को ढूंढने में नाकाम रही है। वहीं, आशीष के पिता ने अपने दम पर ही कुसुम्पटी से लेकर तारा देवी की हर सीसीटीवी फुटेज को खंगाल लिया है, लेकिन आशीष का कोई सुराग नहीं मिला है।

वहीं, शिमला पुलिस उन्हें कार्रवाइ के नाम पर केवल आश्वासन दे रही है। मामला बीते 9 मई का है जब 10वीं का परिणाम घोषित हुआ था। 17 साल के आशीष ने ओपन स्कूल से 10वीं की परीक्षा दी थी, लेकिन वह उसमें फेल हो गया था। पिता श्रवण ने 9 मई को आखिरी बार दिन में डेढ़ बजे उससे बात की थी। उसके बाद से ही आशीष लापता है और उसका फोन भी बंद है।

आशीष की आखिरी लोकेशन कुसुम्पटी के एसडी कॉम्पलेक्स के पास रही है जहां पर वह अपने पिता के साथ किराये के कमरे में रहता है। आशीश के पिता शिमला में ही एक निजी होटल में काम करते हैं।शाम को जब काम निपटा का घर पहुंचे तो कमरे पर ताला लगा था। आशीष को फोन किया तो फोन बंद था। रिश्तेदारों से लेकर दोस्तों तक से भी पूछा, किसी को भी आशीष बारे में जानकारी नहीं थी। वहीं पुलिस के हाथ भी इस मामले में अभी तक खाली है।

बेटे को गायब हुए एक सप्ताह हो चुका है, लेकिन पुलिस अभी तक लापता आशिष का कोई सुराग नहीं लगा पाई है। उनका कहना है कि परिजनों सहित रिश्तेदारों ने बेटे की तलाश में शिमला का चप्पा-चप्पा छान मारा। यहीं नहीं शिमला में पंथाघाटी के आसपास लगते जंगलों में भी बेटे की तलाश को लेकर अपने रिश्तेदारों व दोस्तों के साथ सर्च ऑपरेशन चलाया, लेकिन कुछ नहीं मिला। बेटे की तलाश को लेकर पुलिस के दरबार में भी रोज हाजरी लगाई जाती है, लेकिन उनसे सिर्फ यहीं आश्वासन मिलता है कि उसकी तलाश की जा रही है।

वही वीरवार शाम को अचानक हरियाणा के रेवाड़ी से एक अज्ञात व्यक्ति का फ़ोन आया। फ़ोन करने वाले व्यक्ति ने सोशल मीडिया में बच्चे की तस्वीर देखकर कहा की यह बच्चा उसे सोमवार सुबह रेवाड़ी के रेलवे स्टेशन में मिला था तथा वह बहुत परेशान लग रहा था। वह चंडीगढ़ जाने की बात कर रहा था। गायब बच्चे के पिता को इस कॉल से एक उम्मीद बंधी है। उन्होने लडभड़ोल क्षेत्र के दिल्ली चंडीगढ़ या हरियाणा में रहने वाले लोगों से अपील की है की यह बच्चे के बारे में कोई भी जानकारी हो टी तुरंत उन्हें बताये। सुचना देने के लिए 7018451971 इस नंबर पर सम्पर्क किया जा सकता है।


शिमला से गायब हुए आशीष का फाइल फोटो




loading...
Post a Comment Using Facebook