22 October 2015

Breaking : सुबह निकले थे घर से, दोपहर को खड्ड में तैरती हुई मिली व्यक्ति की लाश

लडभड़ोल : लडभड़ोल क्षेत्र की दलेड़ पंचायत के खालणु गांव में उस समय सनसनी फ़ैल गयी जब नाले में एक बुजुर्ग व्यक्ति का शव पानी में तैरता हुआ मिला। मृत शव की शिनाख्त 70 वर्षीय मंगत राम निवासी गांव खालणु ( धवाल) गांव रुप में हुई है। लडभड़ोल पुलिस मौके पर पहुंच चुकी है।

परिजनों के अनुसार मंगत राम वीरवार सुबह खालणु गांव से बल्ह के लिए निकले थे। जब काफी देर तक वह बल्ह नहीं पहुंचे तो परिजनों को अनहोनी का शक हुआ। जब परिजनों ने बल्ह में फोन करके उनके बारे में जानकारी ली तो मंगत राम के बारे में उनके कोई खबर नहीं मिली। इसके बाद परिजन व स्थानीय निवासी उनकी तलाश में जुट गए। दोपहर लगभग 12 बजे खालणु से बल्ह गांव के बीच खनाल नामक जगह पर उनका शव पानी में तैरता हुआ दिखाई दिया। परिजनों ने इसकी सुचना पुलिस को दी।

लडभड़ोल पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव् को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए जोगिंदरनगर अस्पताल भेज दिया है। वहीं लडभड़ोल के तहसीलदार राजेश जरियाल व पटवारी बुद्धि सिंह चांगरा मृतक के घर पहुंचे तथा फौरी राहत के रूप में 10 हजार रूपए परिजनों को दिए। पुलिस ने बताया की शुरूआती जाँच में यह पानी में गिरने से मौत होने का मामला नज़र आ रहा है लेकिन वृद्ध के मौत के कारणाें का स्पष्ट पता पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही चल पाएगा। पुलिस मामले की गहनता से छानबीन कर रही है।





loading...
Post a Comment Using Facebook