22 October 2015

लडभड़ोल के मुख्य बाजार में HRTC की चलती बस में लगी आग, बड़ा हादसा टला

लडभड़ोल : बुधवार शाम को लडभड़ोल के मुख्य बाजार पर उस वक्त हड़कंप मच गया, जब सड़क पर चलती हुई सवारियों से एचआरटीसी की बस में अचानक से आग लग गई। गनीमत यह रही कि समय रहते सभी यात्रियों को सुरक्षित निकाल लिया गया। यह बस चुल्ला प्रोजेक्ट के कर्मचारियों को वापिस लेकर बैजनाथ की तरफ जा रही थी।

बुधवार शाम को बस नंबर HP 53 A 3729 चुल्ला से ब्यास वेली पावर कारपोरेशन के कर्मचारियों को लेकर लडभड़ोल से गुज़र रही थी तभी लडभड़ोल के मुख्य बाजार में यूको बैंक के पास अचानक बस से धुंआ उठना शुरू हो गया। चालक ने सूझ-बूझ का परिचय देते हुए बस को सड़क के किनारे रोक दिया और सभी कर्मचारियों को बस से नीचे उतार दिया।

यह घटना शाम लगभग पांच से छह बजे की है। इस घटना में कोई हताहत नहीं हुआ है। आग की लपटे उठते ही स्थानीय दुकानदारों व टेक्सी चालकों ने पानी की बाल्टियों के माध्यम से आग पर काबू पा लिया। इस मामले में कोई रिपोर्ट दर्ज़ नहीं की गयी है।

हिमाचल प्रदेश परिवहन निगम बैजनाथ के क्षेत्रीय प्रबंधक गोपाल शर्मा का कहना है कि शार्ट सर्किट से बस में उठी चिंगारी से थोड़ी से आग लगी थी। जिसे समय रहते बुझा दिया। इस घटना में कोई नुकसान नहीं हुआ है।

देखें तस्वीरें :


बस में आग लगने के दौरान मची अफरातफरी
बस की जली हुई बैटरी




loading...
Post a Comment Using Facebook