22 October 2015

वीडियो : लडभड़ोल क्षेत्र में मूसलाधार बारिश, दिन में छाया अंधेरा, जल उठी सोलर लाइटें

लडभड़ोल : बुधवार दोपहर करीब डेढ़ बजे प्रकृति ने ऐसा नजारा दिखाया की लोग भौचक्के रह गए। मूसलाधार बारिश के दौरान पुरे लडभड़ोल क्षेत्र मे घुप अंधेरा छा गया, यह अंधेरा लगातार करीब 1 घंटे तक छाया रहा, जिसके कारण लोगों का दिन में ही रात्रि का एहसास हो रहा था। लडभड़ोल तहसील में पिछले कई दिनों से उमस भरी गर्मी से बेहाल लोगों को बुधवार को इस मूसलाधार बारिश ने कुछ राहत दे दी है । बुधवार सुबह से ही मौसम खराब था लेकिन दोपहर होते ही आसमान में काले बादल छा गए और लगभग डेढ़ बजे आसमान में अंधेरा छा गया, मानों दिन में रात हो गई हो।

मौसम में आए बदलाव के बाद मूसलाधार बारिश शुरू हो गई । कुछ क्षेत्रों में तेज़ हवाओं के साथ हल्की ओलावृष्टि भी हुई है। बारिश के दौरान सड़कें सूनीं दिखीं और लोग जल्दी में घर की तरफ जाते नजर आए। इससे आने-जाने वालों को काफी दिक्कतें पेश आई। कई क्षेत्रों में गेहूं की फसल भीगने की खबरें भी हमे मिली है। अचानक अंधेरा छाने से वाहन चालकों को दिन में ही लाईटें जलाना पड़ गई। कई क्षेत्रों में अधेंरा इतना ज्यादा हो गया की सोलर लाइटें भी जल उठी।

घने बादलों को देखते हुए लंबे समय तक बारिश चलने के आसार दिख रहे है। दोपहर तीन बजे तक भी तेज़ बारिश जारी है। लडभड़ोल के सभी स्कूलों की बसें बारिश के कारण लेट हो गयी है। कई लोग फसें हुए है। बारिश के बाद मौसम अब ठंडा हो गया है। बेसब्री से इस मौसम का इंतजार करने वालों ने मौसम का पूरा लुत्फ उठा रहे है। तेज़ बारिश की दो वीडियो भी हमने अपने कमरे में कैद की है। वीडियो में आप साफ देख सकते है की कैसे लडभड़ोल में दिन के समय ही रात जैसा नज़ारा हो गया था

देखें वीडियो :





loading...
Post a Comment Using Facebook