22 October 2015

Super Tuesday: 12वीं के रिजल्ट में लडभड़ोल के अनिमेष अवस्थी ने टॉप-10 में जमाई धाक

लडभडोल : हिमाचल प्रदेश स्कूल शिक्षा बोर्ड ने बारहवीं कक्षा का वार्षिक परीक्षा परिणाम घोषित कर दिया है। हिमाचल में 12वीं का परीक्षा परिणाम 70.18 फीसदी रहा है। दोपहर बाद घोषित किये गए इस परीक्षा परिणाम ने लडभड़ोल क्षेत्र के लिए मंगलवार को सुपर ट्यूसडे बना दिया है। लडभड़ोल क्षेत्र के एक होनहार ने टॉप-10 लिस्ट में अपनी धाक जमाई है। यह लडभड़ोल क्षेत्र के लिए एक बड़ी उपलब्धि है।

लडभडोल के अनिमेष अवस्थी ने हिमाचल प्रदेश स्कूल शिक्षा बोर्ड की जमा दो की परीक्षा विज्ञान संकाय में हिमाचल प्रदेश की मैरिट में 9वां स्थान हासिल किया है। अनिमेष अवस्थी भारती विद्यापीठ स्कूल बैजनाथ के छात्र है। दसवीं तक मांउट कार्मल स्कूल बैजनाथ में शिक्षा ग्रहण करने के पश्चात 11वीं कक्षा में भारती विद्यापीठ स्कूल बैजनाथ में प्रवेश लिया था जहां से अब उन्होंने यह सफलता बड़ी हासिल की है।

अनिमेष अवस्थी लडभडोल में भारत गैस सर्विस के वितरक अनिल अवस्थी के पुत्र है तथा उनकी माता स्वास्थ्य विभाग में औप्थाल्मिक आफिसर पद पर कार्यरत है। अनिमेष ने अपनी सफलता का श्रेय स्कूल के प्रबन्धक नवनीत डोगरा, अध्यापक वर्ग व अपने माता-पिता को दिया है। अनिमेष की इस सफलता से परिवार व लडभड़ोल के लोगों में खुशी का माहौल है। अनिमेष ने अपनी इस उपलब्धि से अपने परिवार का नाम रोशन तो रोशन किया ही हैं साथ में पुरे लडभड़ोल क्षेत्र का गौरव बढा भी दिया है।


अनिमेष अवस्थी




loading...
Post a Comment Using Facebook