22 October 2015

लडभड़ोल कॉलेज में विदाई समारोह आयोजित, पृथी व तम्मना बने Mr. and Miss फेयरवेल

लडभड़ोल : राजकीय महाविद्यालय लडभड़ोल में बीए/बी कॉम द्वितीय व चतुर्थ सत्र के विद्यार्थियों द्वारा अपने सीनियर्स बीए छटे सत्र के विद्यार्थियों के लिये विदाई समारोह का आयोजन महाविद्यालय के प्राध्यापक यशपल की देखरेख में किया गया। इस अवसर पर महाविद्यालय के प्राचार्य डाक्टर हरीश कुमार ने विद्यार्थियों को संबोधित किया और समारोह का महत्व बताते हुए कहा कि विदाई समारोह विद्यार्थी जीवन का एक अहम हिस्सा है। विदाई समारोह अवसर पर जहां विद्यार्थियों ने रंगारंग सांस्कृतिक कार्यक्रम प्रस्तुत कर खूब जमकर समां बांधा और खूब तालियां बटोरी वहीं विद्यार्थी वर्ग डीजे की धुनों पर भी जम कर थिरके।

छटे सत्र के विद्यार्थियों ने विभिन्न प्रकार की गतिविधियों में अपनी प्रतिभाएं दिखाई और सीनियर्स विद्यार्थियों के साथ महाविद्यालय में बिताए गए तीन वर्षों के अनुभव को सांझा किया। इस अवसर पर मिस्टर व मिस फेयरवेल स्पर्धा भी हुई। इस स्पर्धा में छटे सत्र के छात्र पृथी को मिस्टर व इसी सत्र की छात्रा को मिस फेयरवेल चुना गया जबकि छात्र मनीष कुमार को मिस्टर व छाात्रा पूनम कुमारी को मिस पर्सनैलिटी चुना गया। जूनियर्स ने सीनियर्स को उपहार भेट किये और उन्हें विदाई दी।

विदाई समारोह के अंत में प्राध्यापक यशपाल ने विद्यार्थियों को बधाई देते हुए उनके उनके उज्जवल भविश्य की कामना की साथ ही उन्हें आदर्श नागरिक बनने के लिये प्रेरित किया, ताकि प्र्रदेश व देश में उनको शौहरत मिले और उनका नाम हो। उन्होने ने प्रतियोगिता के दौर में कड़ी मेहनत करने का आहवान किया। इस मौके पर महाविद्यालय के स्टाफ प्रो0 तिलक राज, प्रो ज्ञान चंद, प्रो संजीव राजपूत, प्रो हेम लता, प्रो प्रिती, प्रो संगीता, कर्मचारी सुमेर सिंह चौहान, विक्रांत सिंह, संतोष, राकेश शर्मा, विनय कुमार आदि मौजुद रहे।


विदाई समारोह में भाग लेते राजकीय महाविद्यालय लडभड़ोल के विद्यार्थी।




loading...
Post a Comment Using Facebook