22 October 2015

पंजाबी म्यूजिक इंडस्ट्री पर छाए बैजनाथ के जोगी नौहरिया, लॉन्च हुआ गाना

लडभड़ोल : बैजनाथ के पास स्थित नोहरा गांव के रहने वाले जोगी नौहरिया अपनी सुरीली आवाज से पंजाबी म्यूजिक इंडस्ट्री में छा गए है। उसका लिखा एवं गाया पंजाबी गाना "मेरे वीर दा व्याह" शनिवार 7 अप्रैल को यूट्यूब पर रिलीज किया गया है। यह गाना जोगी नोहरिया द्वारा खुद लिखा व गाया गया है। जिसका म्यूजिक मुंबई बेस्ड पंजाबी म्यूसिक डायरेक्टर द्वारा दिया गया है।

चंडीगढ़ में लडभड़ोल.कॉम से बात करते हुए जोगी नौहरिया ने बताया की इस पंजाबी गाने में गायिका नीतू भल्ला ने भी अपनी आवाज दी है। नीतू भल्ला भी मूल रूप से पालमपुर की निवासी है और वह कई बड़े पंजाबी गायकों के साथ गाने गा चुकी है। उन्होने बताया की यह गाना एक डांस सांग है जो शादियों व अन्य कार्यक्रमों में लोगों को नाचने के लिए मज़बूर कर देगा। कुछ समय में उनके चार नए गाने रिलीज़ होंगे जिसमें लडभड़ोल क्षेत्र की प्रसिद्ध सिमसा माता पर लिखा गया भजन भी शामिल है।

7 अप्रैल को रिलीज़ किये गए इस वीडियो को पंजाब के अमर स्टूडियो द्वारा रिकॉर्ड किया गया है। इस गाने की शूटिंग दिल्ली तथा पंजाब में हुई है। अमर स्टूडियो के यूट्यूब पर लगभग 12 लाख सब्सक्राइबर है। जोगी नौहरिया ने सभी लोगों से अपील की है कि यू-ट्यूब पर इस गाने को जितना सुनेंगे या शेयर करेंगे उतनी ही वह अपनी कामयाबी के करीब आते जाएंगे।

जोगी नौहरिया अपने इस गाने के प्रमोशन के सिलसिले में लडभड़ोल.कॉम के चंडीगढ़ ऑफिस पहुंचे थे। उन्होंने अपने बचपन के किस्से सुनाते हुए बताया की वह अक्सर क्रिकेट खेलने के लिए लडभड़ोल क्षेत्र का दौरा करते थे। इसलिए लडभड़ोल से उनका खास लगाव है। उनका कहना है की वह हिमाचल की म्यूजिक इंस्डस्ट्री को बुलंदियों पर ले जाना चाहते है।

देखें वीडियो :


गाने का रिलीज़ किया गया पोस्टर
सिंगर जो नौहरिया




loading...
Post a Comment Using Facebook