22 October 2015

दसवीं में 95 फीसदी अंक लेने मुफ्त शिक्षा प्रदान करेगा हिम फ्लावर पब्लिक स्कूल लडभड़ोल

लडभड़ोल : हिम फ्लावर पब्लिक सीनियर स्कैन्डरी स्कूल लड़ भड़ोल का वार्षिक परीक्षा परिणाम 31 मार्च को घोषित कर दिया गया है,यह जानकारी विद्यालय के प्रधानाचार्य विकास उपध्याय ने देते हुए बताया की इस बार विद्यालय का परीक्षा परिणाम शत प्रतिशत रहा है। प्रधानाचार्य विकास उपध्याय ने इस अवसर पर वच्चों और उनके अभिभावकों को सम्बोधित करते हुए कहा कि वार्षिक परीक्षा परिणाम वच्चों, अभिभावकों और गुरुजनों की साल भर मेहनत ,लग्न व् कठिन परिश्रम का नतीजा होता है।

उन्होंने वच्चों, अभिभावकों और गुरुजनों को इस उपलव्धि के लिए बधाई दी। उन्होंने इस अवसर पर अभिभावकों को बताया कि 2 अप्रैल से दस जमा एक व् दो विज्ञान संकाय के लिए प्रवेश प्रक्रिया शुरू होगी और यह भी बताया की छात्र दसवीं की परीक्षा में 95% से अधिक अंक लेंगे उन्हें विद्यालय में दस जमा दो में मुफ्त शिक्षा प्रदान की जायेगी और जो छात्र 80 से 90% के मध्य अंक लेंगे उन्हें प्रवेश शुल्क में 50% छुट व् 75% से 80% तक अंक लेंगे उन्हें प्रवेश शुल्क में 25% छुट दी जायेगी।

प्रधानाचार्य विकास उपध्याय ने यह भी कहा कि यह विद्यालय वच्चों के सर्वांगीण विकास के लिए गत 17 वर्षों से अपनी सेवाएं दे रहा है। उन्होंने यह भी बताया कि वच्चों को प्रतियोगी परीक्षाओं की तैयारी के लिए विशेष कोचिंग की भी व्यवस्था की जाएगी। प्रधानाचार्य ने बताया कि विद्यालय के 80% वच्चों ने ए ग्रेड लेकर गोल्ड मेडल प्राप्त किया व् अन्य ने बी ग्रेड लेकर सिल्वर मेडल प्राप्त किया। प्रधानाचार्य व् कक्षा अध्यापक अध्यापिकाओं ने वच्चों को मेडल व् प्रोग्रेस कार्ड देकर सम्मानित किया।

उन्होंने यह भी बताया कि विद्यालय का नवमी व् 10+1 कक्षा का परीक्षा परिणाम भी शत प्रतिशत रहा नवमी कक्षा में प्रितिका ठाकुर ने 92 % अंक लेकर प्रथम, कृतिका स्याल ने 91% अंक लेकर दूसरा व् तम्मना ने 90.71% अंक लेकर तृतीय स्थान हासिल किया जबकि आयुष ठाकुर ने 90.14% अंक लेकर चौथा स्थान हासिल किया वहीं 14 वच्चों ने 80% से अधिक अंक लिए व् 13 वच्चों ने 75% से अधिक अंक लेकर विद्यालय का गौरव बढ़ाया। वहीं 10+1 विज्ञान संकाय में साहिल राणा ने 93% अंक लेकर प्रथम , सक्षम ने 88% अंक लेकर दूसरा व् प्रियंका ने 86 % अंक लेकर तृतीय स्थान हासिल किया जबकि आस्था ने 85% अंक लेकर चौथा स्थान हासिल किया है।





loading...
Post a Comment Using Facebook