22 October 2015

जिला स्तरीय सम्मान समारोह में छाए गोलवां के भवानी सिंह, मिला प्रथम पुरस्कार

लडभड़ोल : बीते शनिवार को मंडी के मुख्य डाकघर में डाक जीवन बीमा मेले का आयोजन किया गया था जिसमें उत्कृष्ट कार्य करने वाले डाक सेवकों का समान्नित किया गया है। वर्ष 2017 -2018 सत्र के लिए दिए गए पुरस्कारों में लडभड़ोल क्षेत्र के 3 डाक सेवकों ने टॉप 3 में अपनी जगह बनाई है। डाक जीवन बीमा योजना में पुरे जिला में सबसे ज्यादा व्यवसाय लडभड़ोल क्षेत्र के गोलवां गांव के डाक सेवक भवानी सिंह ने पुरे जिले में पहला स्थान पाया है।

गोलवां निवासी भवानी सिंह ने लगभग 85 लाख रुपय का व्यवसाय किया जो अन्य डाक सेवकों द्वारा किये गए व्यवसाय से कहीं ज्यादा अधिक है। वहीं रोपडु कलेहड़ू डाक शाखा के राकेश कुमार 62 लाख रूपए का व्यवसाय करके सयुंक्त रूप से दूसरे स्थान पर रहे वहीं लडभड़ोल क्षेत्र के पंजालग शाखा के डाक सेवक रमेश कुमार 58 लाख का व्यवसाय करके सयुंक्त रूप से तीसरे स्थान पर रहे।


लडभड़ोल.कॉम से बात करते हुए प्रथम पुरस्कार पाने वाले भवानी सिंह ने बताया की वह अपनी इस उपलब्धि से खुश है। डाक जीवन बीमा योजन तथा ग्रामीण डाक जीवन बीमा योजन 18 से 55 वर्ष की आयु के सभी वर्ग के नागरिकों के लिए सबसे बेहतरीन योजना है जिसमें सबसे कम साधारण किस्त में बहुत अच्छा बोनस दिया जाता है।





loading...
Post a Comment Using Facebook