22 October 2015

विदेश में रहते हुए चमकाया लडभड़ोल क्षेत्र का नाम, मिलिए गोलवां गांव के मनोज से

लडभड़ोल : कसरती शरीर देखने में जितना सुन्दर लगता है उसे पाने के लिए उतनी ही मेहनत भी करनी पड़ती है। बॉडी बिल्डिंग प्रतियोगिता को लडभड़ोल क्षेत्र में बेशक क्रिकेट या वॉलीबाल जितनी चकाचौध नहीं मिलती लेकिन लडभड़ोल क्षेत्र का एक युवक विदेश में रहकर बॉडी बिल्डिंग प्रतियोगिताओं में अपनी धाक जमाना चाहता है और इसके लिए वह कड़ी मेहनत भी कर रहा है। आज हम आपको लडभड़ोल क्षेत्र के इस युवक के बारे में बताने जा रहे है।

लडभड़ोल क्षेत्र के गोलवां गांव के निवासी मनोज ने जिला स्तरीय नलवाड मेला भंगरोटू में संपन्न हुए बॉडी बिल्डिंग कंपीटीशन में टॉप 10 में स्थान प्राप्त कर लडभड़ोल क्षेत्र का नाम रोशन किया है। भंगरोटू में हाल ही में सम्पन हुए इस मेले में आयोजित की गयी बॉडी बिल्डिंग प्रतियोगिता में मनोज 8वें स्थान पर रहे। इस प्रतियोगिता में कई युवाओं ने भाग लिया जिसमे टॉप-10 में जगह बनाना अपने आप में एक उपलब्धि है। खास बात यह है की मनोज वर्तमान में घर से दूर रहकर विदेश में नौकरी करते है।

बचपन से ही बॉडी बिल्डिंग का शोक रखने वाले मनोज ने अब इसे एक लक्ष्य की तरह लिया है जिसके लिए वे दिन-रात मेहनत कर रहें है। विदेश मे नौकरी करने वाले मनोज के इरादे बुलंद है और वह इस क्षेत्र मे कुछ खास करना चाहते है। गोलवां के इस युवा की इस कामयाबी पर जोगिन्दरनगर के विधायक प्रकाश राणा ने भी उन्हें बधाई दी है और भविष्य में और आगे बढने की कामना की है। क्षेत्रवासी भी मनोज की इस छोटी ही सही लेकिन कामयाबी पर खुश है और भविष्य में बेहतर करने की लिए प्रोत्साहित कर रहे हैं।


लड़ भड़ोल के गोलवा गाव का मनोज बोड़ी बिल्डिंग करते हुए l




loading...
Post a Comment Using Facebook