22 October 2015

बलोटू गांव में प्रवासी मजदूरों से मारपीट और गाड़ी के शीशे तोड़े, चार गंभीर रूप से घायल

लडभड़ोल : लडभड़ोल से 2 किलोमीटर दूर बलोटू में मजदूरी करने आये कुछ प्रवासी मजदूरों से मारपीट करने का मामला प्रकाश में आया है। प्रवासी मजूरों ने लडभड़ोल पुलिस चौकी में उनके साथ हुई शिकायत दर्ज़ करवाई है। मामला शुक्रवार देर रात का है। प्रवासी मजदूरों की शिकायत पर लडभड़ोल पुलिस ने केस दर्ज़ कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

घायलों की पहचान ढगला राम (75 वर्ष) , अर्जुन राम, दर्शन सिंह, राधेश्याम के रूप में हुई है। सभी घायल मूल रूप से राजस्थान के निवासी है। पुलिस में दी शिकायत में बताया गया है की ये सभी गांव बलोटू में रहते है। शुक्रवार को कुछ लोगों ने इन प्रवासी मजदूरों के साथ कुछ लोगों ने मारपीट की और इन्हे गंभीर रूप से घायल कर दिया। इस हमले में घायल मजदूरों के ठेकेदार की गाडी HP 31B 0417 के शीशे तोड़े गए है और अन्य नुकसान भी पहुँचाया है।

मामले की जांच कर रहे लडभड़ोल पुलिस चौकी के मुख्य आरक्षी अनिल कुमार ने चारों घायलों को मेडिकल के लिए जोगिंद्रनगर भेज दिया है। प्रवासी मजदूरों को मारपीट करने वाले लोगों के बारे में कोई जानकारी नहीं है। अनिल कुमार ने बताया की जिन लोगों ने मजदूरों के साथ मारपीट की है पुलिस उनकी तलाश में जुट गयी है।







loading...
Post a Comment Using Facebook