22 October 2015

Breaking News : सोमवार सुबह सुंदरनगर में बड़ा बस हादसा, 1 की मौत 32 घायल

हिमाचल प्रदेश में सड़क हादसे थमने का नाम नहीं ले रहे हैं। रोजाना बड़ी संख्या में हादसे हो रहे हैं और लोगों की जान जा रही है। मंडी जिला के सुंदरनगर से एक बुरी खबर आ रही है। सुंदरनगर में एक निजी बस खाई में लुढ़क गई। इसमें ड्राइवर की मौत हो गई और कुल 32 लोग घायल हैं। बस सड़क से लुढ़क कर दो सौ फीट खाई में गिरी है।


जानकारी के अनुसार, निजी बस चाय के डोकरा से सुंदरनगर आ रही थी इस दौरान गलुहार के पास हादसा हुआ। सुबह साढ़े आठ की घटना बताई जा रही है। हादसे के पीछे के कारणों का फिलहाल पता नहीं चल पाया है। मामले की सुचना मिलते ही प्रशासन घटनास्थल पर पहुंच चुका है तथा राहत और बचाव का कार्य जारी है। घायलों को सुंदरनगर के अस्पताल में भर्ती करवाया जा रहा है। मृतक के परिजनों को 20 हजार और घायलों को 5-5 हजार रुपए की आर्थिक सहायता दी गई है।


बस में 35 से चालीस लोग सवार थे। हादसे के बाद ड्राइवर ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। वहीं, घायलों को निजी और एंबुलेंस 108 की मदद अस्पताल पहुंचाया गया। तीन लोग लापता है जबकि कुछ लोगों की बस के नीचे दबे होने की आशंका जतायी जा रही है। क्रेन मौके पर भेज दी गयी है। मौके पर एडीएम मंडी समेत स्थानीय विधायक विधायक राकेश जम्वाल और नाचन के विधायक भी पहुंचे हुए थे। फिलहाल, मामले की जांच की जा रही है।







loading...
Post a Comment Using Facebook