22 October 2015

चुल्ला प्रोजेक्ट का निरीक्षण करने पहुंचे ऊर्जा मंत्री अनिल शर्मा, लडभड़ोल में हुआ भव्य स्वागत

लडभड़ोल : मंगलवार दोपहर बाद ऊर्जा मंत्री अनिल शर्मा ने लडभड़ोल तहसील के चुल्ला गांव में बन रहे उहल परियोजना के तृतीय चरण के निर्माण कार्य का निरीक्षण करने के लिए लडभड़ोल क्षेत्र का दौरा किया। अनिल शर्मा दोपहर बाद चुल्ला गांव पहुंचे जहां प्रोजेक्ट के एमडी सी एस एस चौहान ने उन्हें प्रोजेक्ट के निर्माण कार्य के बारे में जानकारी दी।

एमडी सी एस एस चौहान ने बताया की इस तृतीय चरण का कार्य अंतिम चरण में चल रहा है। तथा कुछ ही समय में यह बनकर पूरा तैयार हो जायेगा। सांसद रामस्वरूप शर्मा ने पहले ही अप्रैल में इस प्रोजेक्ट के उद्धघाटन समारोह में मुख्यमंत्री के शामिल होने के संकेत दिए है। इसी के मध्यनज़र ऊर्जा मंत्री ने दौरा कर प्रोजेक्ट का निरीक्षण किया।

इसके बाद ऊर्जा मंत्री अनिल शर्मा का लडभड़ोल पहुँचने पर जिला परिषद संजीव शर्मा की अगुवाई में स्थानीय लोगों द्वारा भव्य स्वागत किया गया। जिला परिषद संजीव शर्मा ने अनिल शर्मा को हार पहनाकर स्वागत किया। इस मौके पर प्रदीप शर्मा, आँचल शर्मा, राजीव राय आदि मौजूद रहे। सिमसा माता मंदिर के पुजारी विनोद राय ने ऊर्जा मंत्री अनिल शर्मा को सिमसा माता मंदिर में आने का न्योता दिया। अनिल शर्मा ने शीघ्र ही दुबारा लडभड़ोल क्षेत्र का दौरा करने का आश्वासन दिया।




लडभड़ोल में अनिल शर्मा का स्वागत करते हुए स्थानीय लोग
आधिकारियों के साथ प्रोजेक्ट का निरीक्षण करते हुए ऊर्जा मंत्री अनिल शर्मा




loading...
Post a Comment Using Facebook