22 October 2015

GSSS लडभड़ोल में फेयरवेल पार्टी आयोजित, साहिल और वैष्णवी बने Mr. & Miss Farewell

लडभड़ोल : तहसील मुख्यालय लडभड़ोल की स्थानीय राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक पाठशाला लडभड़ोल में वीरवार को जमा एक कक्षा के विद्यार्थियों द्वारा अपने सीनियर्स जमा दो कक्षा के विद्यार्थियों के लिये विदाई पार्टी का आयोजन किया गया। कार्यक्रम की अध्यक्ष्ता स्कूल प्रधानाचार्य वासुदेव जसवाल ने की। जसवाल ने इस मौके पर कहा कि विदाई समारोह विद्यार्थी जीवन का अहत हिस्सा है इससे जुनियर्स को अपने सीनियर्स के लिये आदर व सम्मान की प्रेरणा मिलती है साथ ही अपनो से बड़ों का सम्मान करने का मौका भी मिलता है।

प्रधानाचार्य वासुदेव जसवाल ने इस मौके पर विद्यार्थियों को सम्बोधित करते हुए उन्हे आगामी वार्षिक परीक्षा के लिये मन लगाकर तैयारी करने का आहवान किया साथ ही बच्चों के उज्जवल भविष्य की कामना की। समारोह में जमा दो के छात्र साहिल को मिस्टर व छात्रा वैष्णवी को मिस फेयरवेल चुना गया जबकि छात्र इश्माईल खान को मिस्टर व छात्रा सानिया को मिस पर्सनेल्टी चुना गया। जमा एक के विद्यार्थियों द्वारा सीनियर्स को पुरस्कार देकर सम्मानित किया गया।


बच्चों द्वारा जहां रंगारंग कार्यक्रम प्रस्तुत किया गया वहीं बच्चें डीजे की धुनों पर भी जमकर थिरके। इस अवसर पर स्कूल प्रवक्ता अशोक ठाकुर, नारायण सिंह, संजय कुमार राणा, विशाल उपाध्याय, गफूर अहमद, अनूज शर्मा, नीरज शर्मा, विजय जसवाल, बंदना, विंता उपध्याय, सपना भट्नागर, स्नेह लता, अनिता ठाकुर अंजना डोगरा, सुनील भलारिया, राजेश कुमार, कुलदीप बरवाल, शुभकरण, सिकंदर, राजीव उपध्याय, आदि मौजूद रहे।


राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक पाठशाला लडभड़ोल में दस जमा दो की फेयावेल पार्टी में चुने गए मिस व मिस्टर फेयरवेल स्कूल प्रधानाचार्य व स्कूल शिक्षकों के साथ




loading...
Post a Comment Using Facebook