22 October 2015

सक्रिय राजनीति से संन्यास को लेकर गुलाब सिंह ने लडभड़ोल में किया बड़ा एलान

लडभड़ोल : संन्यास का अर्थ अलग-अलग लोगों के लिए अलग होता है। जोगिंदरनगर विधानसभा क्षेत्र के पूर्व विधायक ठाकुर गुलाब सिंह ने हाल ही में विधानसभा चुनाव में अंतिम बार का नारा देते हुए सक्रिय राजनीति से सन्यास का एलान कर दिया था लेकिन विधानसभा चुनावों में हुई हार के बार परित्याग का जीवन बिताना तो दूर वे आजकल हर दूसरे दिन सुर्खियों में नजर आते हैं। इसी बीच आज ठाकुर गुलाब सिंह ने फ़िलहाल सक्रिय राजनीति से संन्यास की खबरों का खंडन किया है।

सक्रिय राजनीति में बने रहने का स्पष्ट संकेत खुद ठाकुर गुलाब सिंह ने मंगलवार को दिया है। ठाकुर गुलाब सिंह ने मंगलवार को लडभड़ोल में कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा की वे कार्यकर्ताओं की भावनाओं का सम्मान करते हैं। क्षेत्र के चौबीस हजार मतदाताओं ने उन पर विश्वास जताया है जिसके लिए वे सभी के आभारी हैं। उन्होंने कहा की सक्रिय राजनीति मे बने रहने के लिए उनपर कार्यकर्ताओं का भारी दबाब बन रहा है लेकिन वह फिलहाल संगठन की मजबूती के लिए कार्य कर रहे हैं और सक्रिय राजनीति मे बने रहने का निर्णय वे उचित समय आने पर लेंगे। ठाकुर गुलाब सिंह के इस एलान से यह स्पष्ट हो रहा है कि गुलाब सिंह ठाकुर आगामी विधानसभा चुनाव में एक बार फिर अपनी किस्मत आजमा सकते हैं।


ठाकुर गुलाब सिंह का यह बयान जोगिंद्रनगर विधानसभा क्षेत्र में भाजपा के टिकट से आगामी चुनाव लड़ने की उम्मीद लगाए बैठे उभरते नेताओं के लिए बड़ा झटका माना जा रहा है। हाल में सम्पन हुए विधानसभा चुनावों से ठीक पहले गुलाब सिंह ने एलान किया था की वह इन चुनावों के बाद राजनीति से संयास ले लेंगे। इस बयान के बाद जोगिंद्रनगर विधानसभा क्षेत्र में भाजपा के कई छोटे-बड़े नेताओं ने दिलचप्सी दिखाना शुरू कर दिया है जिसके लिए वह अभी जनसम्पर्क के लिए जुट गए है।

लडभड़ोल में भाजपा कार्यकर्ताओं ने भी कहा की जोगिन्द्रनगर में भाजपा ने ठाकुर गुलाब सिंह के नेतृत्व मे चुनाव लड़ा था और सभी भाजपा कार्यकर्ता उनके नेतृत्व मे संगठित हैं। ठाकुर गुलाब सिंह ने उपस्थित सभी कार्यकर्ताओं को संगठित रहने की सलाह दी और कहा की वह लड़भड़ोल और जोगिन्द्रनगर के विकास के लिए आवाज उठाते रहेगें और अपने चुनावी वादों को पूरी तरह से धरातल पर उतारेंगे। ठाकुर गुलाब सिंह लड़भड़ोल में भाजपा कार्यकर्ताओ को केंद्र सरकार के जन कल्याणी बजट के बारे मे बताने पहुंचे थे।







loading...
Post a Comment Using Facebook