22 October 2015

विधायक प्रकाश राणा का धन्यवाद अभियान शुरू, खुड्डी, कथौण व भड़ोल का किया दौरा

लडभड़ोल : जागेंद्रनगर से नव निर्वाचित विधायक प्रकाश राणा ने चुनाव में मिले अथाह जनसमर्थन के लिये जनता का धन्यवाद अभियान शुरु किया है। इसी कड़ी में अभियान के दूसरे दिन रविवार को विधायक प्रकाश राणा ने तहसील लडभड़ोल क्षेत्र की तीन ग्राम पंचायतों खुड्डी, कथौण व भड़ोल का दौरा किया और लोगों का धन्यवाद किया।


इस दौरान जहां जगह-जगह जनता द्वारा विधायक का गर्मजोशी के साथ जोरदार भव्य स्वागत किया गया वहीं विधायक प्रकाश राणा भी लोगों से खुलकर रु-ब-रु हुए। इस अवसर पर विधायक ने लोगों की समस्याएं भी सुनी और समस्याओं शीघ्र ही प्राथमिक्ता के आधार पर निदान करने का आश्वासन दिया।


इस अवसर पर विधायक प्रकाश राणा ने कहा कि चुनाव मे जिस कदर जनता ने विश्वास जताकर मुझे भारी समर्थन दिया है मैं जनता के उस विश्वास पर पूरी तरह से खरा उतरने के प्रयास करुगां और लोगों की भावनाओं हर सम्भव सहयोग करुगां, जिस विश्वास व अपेक्षा के साथ जनता ने उनको अपना प्रतिनिधि चुना है वे उसका सम्मान करते हुए चुनाव से पहले किये हर वादे को पूरा करने के लिये भरसक हर सम्भव प्रयास करेगें। राणा ने कहा कि जोगेंद्र नगर विधान सभा क्षेत्र को एक आदर्श क्षेत्र बनाने के मकशद से वे राजनीति में आए हैं उन्हें आशा है कि वे प्रदेश सरकार व समस्त क्षेत्र वासियों के सहयोग से इस विधान सभा क्षेत्र को एक आदर्श क्षेत्र बनाने में कसर नहीं छोड़ेगें।


उन्होने कहा कि क्षेत्र के विकास कार्यों में धन की कमी आड़े नही आने दी जाएगी। विधायक प्रकाश राणा ने कथौण पंचायत में जनसभा को सम्बोधित कारते हुए जहां जनता का धन्यवाद किया वहीं उन्होने राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक पाठशाला पंजालग में 25 लीटर का वाटर कूलर देने की घोषणा भी की। उधर भड़ोल पंचायत में पहुंचने पर विधायक प्रकाश राणा का लोगों ने गर्मजोशी के साथ स्वागत किया।


इस अवसर पर प्रकाश राणा ने कहा लडभड़ोल की समस्याओं की निदान करना ही उनकी प्राथमिक्ता रहेगी, उन्होने कहा कि समस्याओं का निदान करने में क्षेत्र की जनता का सहयोग भी जरुरी है। इस मौके पर प्रेम चंद राणा , प्यार चंद राणा, ध्यान सिंह, ज्योति प्रकाश, विजय सिंह चौहान, रणीत सिंह चौहान, सतीश चौहान, सुनील कुमार, देश राज आदि मौजूद थे।





loading...
Post a Comment Using Facebook