22 October 2015

मेरा हिमाचल स्वच्छ हिमाचल अभियान के तहत GSSS लड़भड़ोल ने बाजार में निकाली रैली

लडभड़ोल : सम्पूर्ण स्वच्छता एवं मेरा हिमाचल स्वच्छ हिमाचल अभियान के अंतर्गत बुधवार को तहसील मुख्यालय लडभड़ोल की स्थानीय राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक पाठशाला लडभड़ोल की राष्ट्रीय सेवा योजना (एनएसएस) इकाई के स्वयं सेवियों, एनसीसी कैडेट्स, ईको क्लब के सदस्यों सहित स्कूल के सैकड़ों विद्यार्थियों द्वारा स्कूल प्रधानाचार्य वासुदेव जसवाल की अगुवाई में स्थानीय पुराने व नए बाजार में जागरूक्ता रैली निकाली।


विद्यार्थियों ने बाजार से कूड़ा-कर्कट उठाया साथ ही विभिन्न नारे लगाकर लोगों को स्वच्छता के प्रति जागरूक किया गया। प्रधानाचार्य वासुदेव जसवाल ने स्वच्छता अभियान व मेरा हिमाचल स्वच्छ हिमाचल कार्यक्रम के बारे में विद्यार्थियों को विस्तार से जानकारी प्रदान की साथ ही बच्चों को स्वच्छता का पाठ पढ़ाया। जसवाल ने स्वच्छता पर बल देने का बच्चों से आहवान किया।


इस अवसर पर बच्चों को स्वच्छता के प्रति शपथ ग्रहण भी करवाई गई। कार्यक्रम के दौरान स्कूल स्टाफ में अशोक ठाकुर, संजय कुमार राणा, विशाल उपाध्याय, गफूर अहमद, नारायण सिंह, बंदना, विंता उपध्याय, सपना भट्नागर, अनिता ठाकुर अंजना डोगरा, सिकंदर, राजीव उपध्याय, सुनील भलारिया, शमशेर सिंह, बलदेव ठाकुर आदि मौजूद रहे।









loading...
Post a Comment Using Facebook