22 October 2015

Breaking : लडभड़ोल क्षेत्र से जुड़े पंडोह में हुई नेपाली की हत्या के तार, पुलिस करेगी जांच

लडभड़ोल : शनिवार को मंडी के पास पंडोह में एक नेपाली मूल के व्यक्ति की हत्या के तार लडभड़ोल क्षेत्र से जुड़ रहे है। शनिवार को पंडोह में महज 50 रुपये की शराब की बोतल को लेकर हुए झगड़े में नेपाली मूल के एक व्यक्ति गोविंद की मौत हो गयी थी। पुलिस जाँच में अब इस केस में एक खुलासा हुआ है जिसमे लडभड़ोल क्षेत्र का एक गांव निशाने पर है।

पूरा मामला
गोविंद, कांशीराम और रामगोपाल शिवाबदार क्षेत्र में एक ठेकेदार के पास काम करते थे। शनिवार को काम खत्म करने के बाद तीनों ने मिलकर शराब पी। शराब पीने के बाद कांशीराम ने शराब की एक बोतल के पैसे वापस करने को लेकर गोविंद राम के साथ झगड़ा शुरू कर दिया। विवाद बढ़ने पर उसने तैश में आकर गोविंद के सिर पर डंडे का प्रहार कर दिया था। इससे गोविंद की कमरे में ही मौत हो गई थी।

उसके बाद गोविंद के शव को उठाकर कांशीराम क्वार्टर से करीब 200 मीटर की दूरी पर स्थित बाड़ी पुल के नीचे फेंक दिया था। अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक मंडी भूपेंद्र कंवर ने गोविंद राम की हत्या करने के आरोपी कांशी राम का कोर्ट से तीन दिन का पुलिस रिमांड और रामगोपाल को पूछताछ के लिए गिरफ्तार करने की अनुमति मांगी थी जो कोर्ट से मिल गयी है इससे रामगोपाल की गिरफ्तारी का रास्ता साफ हो गया है।

रामगोपाल पर तथ्य छिपाने का आरोप है, उसने जोगेंद्रनगर उपमंडल के लडभड़ोल में अपना आधारकार्ड बनवाया है। आधारकार्ड पर लडभड़ोल क्षेत्र के जठेहड़ गांव का पता अंकित है। रामगोपाल का आधारकार्ड कैसे बना? आधारकार्ड के लिए कौन से दस्तावेज दिए हैं? पुलिस अब इसकी भी जांच करेगी।









loading...
Post a Comment Using Facebook