22 October 2015

वीरवार को विशुद्धा पब्लिक स्कूल का होगा भव्य उद्धघाटन समारोह, प्रकाश राणा होंगे शामिल

लडभड़ोल : एक तरफ जहाँ लडभड़ोल क्षेत्र के अभिभावक बच्चों की शिक्षा के लिए शहरों का रुख कर रहे है तो वही अब लडभड़ोल में भी शिक्षा के क्षेत्र में एक बड़ा बदलाव देखने को मिला है। लडभड़ोल में स्थित विशुद्धा पब्लिक स्कूल का स्कूल वीरवार को उद्घाटन समारोह आयोजित किया जायेगा। यह आपको सुनने में आपको थोड़ा अजीब लग रहा होगा की विशुद्धा स्कूल तो पहले से चल रहा है तो हम आपके इस कन्फ्यूज़न को दूर कर देते है।


दरअसल विशुद्धा पब्लिक स्कूल का हाल ही में नहीं मैनेजमेंट द्वारा अधिग्रहण किया गया है। इसलिए नई मैनेजमेंट द्वारा स्कूल में जरुरी बदलाव करने के बाद नए सिरे से स्कूल का उद्घाटन किया जा रहा है।
वीरवार को विधायक प्रकाश राणा बतौर मुख्यतिथि इस उद्घाटन समारोह की अध्यक्षता करेंगे। यह समारोह स्कूल परिसर में सुबह 9:30 बजे आरम्भ होगा। उद्घाटन समारोह के साथ स्कूल का वार्षिक पारितोषिक वितरण समारोह भी आयोजित किया जायेगा । जिसमे मुख्यतिथि मेधावी छात्रों को पुरस्कार देकर समान्नित करेंगे।


इस समारोह में विशुद्धा स्कूल के छात्र-छात्राओं द्वारा मुख्यतिथि के सामने रंगारंग सांस्कृतिक कार्यक्रम भी प्रस्तुत किये जायेंगे। इस समारोह में स्कूली बच्चों के अभिभावकों के साथ पुरे लडभड़ोल क्षेत्र के लोगों को आमंत्रण भेजा गया है। कार्यक्रम में लोगों की भारी भीड़ जुटने का अनुमान है।


स्कूल के डायरेक्टर बलवंत ठाकुर ने बताया की विशुद्धा स्कूल अब बच्चों के सर्वांगीण विकास के लिए सदेव प्रयासरत रहेगा तथा लडभड़ोल क्षेत्र के लोगों की आशाओं व अपेक्षाओं पर खरा उतरने के लिए हमेशा प्रत्यनशील रहेगा I





loading...
Post a Comment Using Facebook