22 October 2015

गरीबों से मिलने उनके घर पहुंचे प्रकाश राणा, विधायक को अपने बीच पाकर गदगद हुए लोग

लडभड़ोल : लडभड़ोल : राजनीती अगर आम-आदमी की हो तो शहंशाह भी आम आदमी ही होता है। आज कल जोगेंद्रनगर विधानसभा क्षेत्र की राजनीति में चर्चित चेहरा विधायक प्रकाश राणा ने अन्य नेताओं से अलग सीधे क्षेत्र की जनता के बीच जाना शुरू कर दिया है। प्रकाश राणा ने आज जोगेंद्रनगर के छानग ओर रोपा गांव का दौरा किया। वहां जाकर विधायक बेबस, लाचार, असमर्थ व गरीबों से मिले व उनका हालचाल जाना।


इन गांवों में कुछ गरीब परिवार ऐसे भी थे जिनके पास न ही पेट भरकर खाने के लिए अन्न था और न ही सर ढकने के लिए छत। गांववासियों की इस हालत को देखकर विधायक प्रकाश राणा ने अपनी कमाई से वहां के गरीबों को 15000 रुपये की आर्थिक सहायता प्रदान की ओर उन्हें अस्वासन दिया की वह फिर से पुरे प्रशासन सहित गांव का दौरा करेंगे और सभी गांववासियों की समस्याओं का समाधान किया जाएगा। विधायक प्रकाश राणा को अपने बीच पाकर स्थानीय निवासी भी गदगद हो उठे।


लोगों ने कहा की जैसा प्रकाश राणा का नाम सुना था ठीक वैसा ही आज व्यक्तित्व उनके अंदर दिखा। विधायक प्रकाश राणा ने कहा कि मेरा जीवन ही गरीबों की सेवा के लिये समर्पित है। इसी सेवा भाव से मैं आप लोगों के बीच आया हूं और आगे भी आपके समस्याओं के बीच खड़ा रहूंगा।


गरीब बुजुर्ग महिलाओं से बात करते हुए विधायक
गरीबों को दिए 15 हजार रूपए




loading...
Post a Comment Using Facebook