22 October 2015

शिवा युवक मंडल रोपडु द्वारा चलहाणु में आयोजित किकेट ट्रॉफी संपन्न, करसाल बना विजेता

लडभड़ोल : शिवा युवक मंडल रोपडु द्वारा चलहाणु गांव में आयोजित की गयी 9 दिवसीय क्रिकेट प्रतियोगिता का बुधवार को समापन समारोह आयोजित हुआ। प्रतियोगिता 8 जनवरी को शुरू होकर 17 जनवरी तक चली, जिसमें लडभड़ोल क्षेत्र की कुल 15 टीमों ने भाग लिया।


प्रतियोगिता का फाइनल मैच करसाल व भलारा के बीच खेला गया। फाइनल मैच 15 ओवर का खेला गया। फाइनल मैच में पहले बल्लेबाज़ी करते हुए करसाल टीम ने भलारा को 100 रनों का लक्ष्य दिया था। जबाब में लक्ष्य का पीछा करने उतरी भलारा की टीम कुछ खास कमाल नहीं कर पायी और सिर्फ 12 ओवरों में 72 रन पर आल-आउट हो गयी। करसाल टीम ने फाईनल मैच 28 रनों से जीत कर ट्राॅफी पर कब्जा जमा लिया।


विजेता टीम करसाल को 11,000 रूपए के साथ ट्रॉफी दी गयी। उपविजेता रहने पर भलारा को 5000 रूपए व ट्रॉफी दी गयी। पूरी ट्रॉफी में शानदार प्रदर्शन करने के लिए करसाल टीम के खिलाडी मुकेश कुमार को मैन ऑफ़ द सीरीज़ का अवार्ड दिया गया।


इस ट्रॉफी के उद्धघाटन समारोह में विधायक प्रकाश राणा बतौर मुख्यतिथि शामिल हुए थे। फाइनल मैच शुरू होने से पहले दोनों टीमों के खिलाडियों द्वारा राष्ट्रीयगान भी गाया गया। खिलाडियों के राष्ट्रीयगान गाते हुए एक वीडियो भी सामने आयी है। जिसमे दोनों टीमों के खिलाडी दोनों छोरों पर खड़े होकर राष्ट्रीय गान गाते हुए नज़र आ रहे है।

देखें वीडियो :


मैच से पहले फोटो खिंचवाते हुए दोनों टीमों के खिलाडी
उप-विजेता टीम के खिलाडी ट्रॉफी प्राप्त करते हुए
उप-विजेता टीम के खिलाडी ट्रॉफी के साथ
फाइनल मैच का एक दृश्य




loading...
Post a Comment Using Facebook