22 October 2015

प्रकाश राणा गरजे : जिस जनता ने 7 बार जिताया उसी जनता को रिश्वतखोर कह रहे भाजपा नेता

लडभड़ोल : रविवार को जोगिंदरनगर विधानसभा क्षेत्र से विधायक प्रकाश राणा ने लडभड़ोल जॉन के कार्यकर्ताओं के साथ लोक निर्माण विभाग के विश्राम गृह गोरा में एक सभा की। तथा वहां पर उन्होंने सभी कार्यकर्ताओं के बहुमूल्य सुझाव भी लिए।


प्रकाश राणा ने कहा की शीघ्र ही लड़भड़ोल की सभी समस्याओं का समाधान किया जायेगा। अधिकारी व कर्मचारी जनता के हित में कार्य करें। नव-निर्वाचित विधायक शपथ ग्रहण करने के बाद पहली बार लड़भड़ोल पहुंचे थे। इस अवसर पर उनके सेकड़ों समर्थकों ने उनका गरम जोशी से फूल मालाएं पहनाकर स्वागत किया। प्रकाश राणा ने लड़ भड़ोल पहुँच कर सभी क्षेत्र वासियों को मकर सक्रांति की शुभकामनाएं दी और कार्यकर्ताओं का धन्यवाद किया।


उन्होंने कहा की लड़भड़ोल की जनता ने उन पर जो विश्वास दिखया है उस पर वह खरा उतरेंगे l शीघ्र ही लड़भड़ोल की पानी और स्वास्थ्य सबंधी समस्याओं का निदान होगा l इस बाबत वे स्वास्थ्य मंत्री व आई पी एच मंत्री से मुलाकात कर चुके है। उन्होंने कहा की जेसे वे पहले ही घोषणा कर चुके है की वे कोई भी सेलरी व भत्ते नहीं लेंगे और उनका इस्तेमाल जन कल्याण के लिए करेंगे। इसके लिए वे एक ट्रस्ट का गठन कर रहे हैं और वह सर्व प्रथम उसमे पांच लाख रूपए डालेगें। उनकी सेलरी व भत्ते भी इसी ट्रस्ट के खाते मे डाले जायेगें l उन्होंने जनता से भी अपील की की वह भी अपनी नेक कमाई से कुछ धन इस ट्रस्ट को दे ताकि क्षेत्र के जरुरतमंद लोगों की बीमारी या अन्य आपदाओं के समय सहायता की जा सके।


प्रकाश राणा ने भाजपा के कुछ नेताओं को निशाना भी साधा l उन्होंने कहा कि हारे हुए प्रतिनिधि जिनको इस जनता ने 7 बार जिताया आज उन्होंने ही इस जनता पर आरोप लगाया है कि जनता बिक चुकी है जनता रिश्वतखोर है, पैसे लेकर वोट दिया है। बहुत ही दुख की बात है जिस जनता के मत से 7 बार उनके सर पर जीत का ताज लगा आज उसी जनता को उन्होंने रिश्वतखोर कह दिया। अब जनता तय करे कि उन्हें इसका जबाब कैसे देना है।


उन्होंने कहा की लोगों को किसी भी के कहने से भ्रामित होने की जरुरत नहीं है वह क्षेत्र के जीते हुए प्रतिनिधि हैं और प्रदेश भाजपा सरकार का पूर्ण समर्थन व सहयोग उन को प्राप्त है l इस मोके पर उन्होंने लोगों की समस्याओं को भी सुना और उन्हें शीघ्र हल करने का आश्वासन भी दिया l विधायक प्रकाश राणा ने इस अवसर पर कार्यकर्ताओं के साथ खिचड़ी का भी आनंद लिया और सभी को इस सफल आयोजन के लिए धन्यवाद दिया l


उन्होंने कहा कि इलाके में पानी और सड़कों की जो भी समस्या है उसको जल्द से जल्द निपटाया जाएगा। बस लोग थोड़ा संयम बरतें ओर उन्होंने कहा कि अगर कोई अधिकारी या कर्मचारी आपकी समस्या का हल नहीं निकलता है तो तुरंत उन्हें बताएं। वह समस्या का तुरंत समाधान करेंगे।

फोटो:


लड़भड़ोल मे कार्यकर्ताओं को संबोधित करते विधायक प्रकाश राणा




loading...
Post a Comment Using Facebook