22 October 2015

वीरभद्र सिंह से मिले कांग्रेस नेत्री बिमला चौहान सहित कई कांग्रेस कार्यकर्ता, दिया बड़ा बयान

लडभड़ोल : लडभड़ोल तहसील क्षेत्र से कांग्रेस नेता बिमला चौहान सहित कांग्रेस कार्यकर्ताओं का एक दल पालमपुर के फील्ड हॉस्टल पालमपुर में पूर्व मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह से मिला। बिमला चौहान ने लडभडो़ल में राजकीय महाविद्यालय कॉलेज और साढांपतन पुल का निर्माण युद्धस्तर पर शुरू होने पर राजा वीरभद्र सिंह जी का धन्यवाद किया। वीरभद्र सिंह ने जोगिदंरनगर विधानसभा क्षेत्र के चौमुखी विकास के लिए अपनी शुभकामनाएं भी दी।


लडभड़ोल.कॉम से बात करते हुए बिमला चौहान ने कहा की केंद्र में मोदी सरकार को चार वर्ष होने जा रहे हैं लेकिन जोगिदंरनगर विधान सभा चुनाव क्षेत्र में न केंद्रीय विद्यालय, न आर्मी कैटींन और न नैशनल हाइवे बन पाया। केंद्र की भाजपा सरकार सिर्फ जुमलों की सरकार बन कर रह गई है।


बिमला चौहान ने कहा जोगिदंरनगर विधानसभा क्षेत्र का जो भी विकास हुआ है वह कांग्रेस सरकार की देन है। जोगिदंरनगर में राजकीय महाविद्यालय, आई टी आई, अस्पताल, रैवनयू ट्रेनिंग सैंटर, लडभडो़ल तहसील का दर्जा, कॉलेज, अस्पताल, आदि कांग्रेस सरकार ने ही खोले हुए है। इसमें राजा वीरभद्र सिंह , ठाकुर सुरेंद्र पाल और ठाकुर गुलाब सिंह जी का भी सहयोग और योगदान रहा है। उन्होंने कहा की चौंतडा ब्लॉक को प्रतिनिधित्व नहीं मिलने के कारण समानांतर विकास नहीं हो पाया है।


बिमला चौहान ने प्रकाश राणा को लेकर भी बयान दिया है। बिमला चौहान ने कहा की अब निर्दलीय विधायक प्रकाश राणा से लडभड़ोल सहित पुरे जोगिंद्रनगर के लोगों को बहुत आशांऐ हैं। पार्टी के उम्मीदवार सरकार में काम करवाने में अधिक सक्षम होते हैं। प्रकाश राणा विकास करवाने में सक्षम तो हैं लेकिन देखतें है आगे क्या होता है। उन्होंने निर्दलीय विधायक प्रकाश राणा को भविष्य के लिए शुभकामनाएँ भी दी |


वहीं जोनल युवा कांग्रेस अध्यक्ष सिमस निवासी विवेक जसवाल ने कहा कि सांसद रामस्वरूप शर्मा को निशाने पर लिया है। विवेक जस्वाल ने कहा की जब भी रामस्वरूप शर्मा लडभड़ोल का दौरा करेंगे तो लडभडो़ल इलाके में उनका घैराव किया जाएगा। नरेंद्र मोदी दो करोड़ युवाओं को रोजगार देने का वादा भूल गए हैं। केंद्रीय विद्यालय, आर्मी कैटींन लडभडो़ल तहसील में कब तक खुलेंगे। ऩैशनल हाइवे जोगिदंरनगर में कब बनेगे.?


पूर्व मुख्यमंत्री से मुलाकात के दौरान राजेंद्र चौहान
पूर्व मुख्यमंत्री के साथ खड़े हुए लडभड़ोल कांग्रेस अध्यक्ष विवेक जसवाल




loading...
Post a Comment Using Facebook