22 October 2015

प्रकाश राणा ने ग्रहण की शपथ, कहा जनता ने दिया है जनादेश, उम्मीदों पर खरा उतरूंगा

धर्मशाला : आज मंगलवार को हिमाचल की 13वीं विधानसभा का पहला सत्र धर्मशाला में शुरू हुआ। तपोवन स्थित विधानसभा में शुरू हुए इस सत्र के पहले दिन आज चुने हुए विधायकों को शपथ दिलाई गई। जोगिंदरगर विधानसभा क्षेत्र से निर्दलीय विधायक प्रकाश राणा को भी स्पीकर रमेश धवाला ने शपथ दिलाई।


शपथ ग्रहण करने के बाद प्रकाश राणा ने जनस्वास्थ्य एवं सिंचाई मंत्री महेंद्र ठाकुर तथा स्वास्थ्य मंत्री विपिन परमार से मुलाकात की। विधायक प्रकाश राणा ने स्वास्थ्य मंत्री को स्वास्थ्य सामुदायिक केंद्र लडभड़ोल में पिछले एक साल से डॉक्टर का पद रिक्त होने के बारे में तथा जोगिंद्रनगर विधानसभा क्षेत्र की समस्याओं से अवगत करवाया। मंत्रियों ने शीघ्र इसका समाधान करने का आश्वासन दिया।


इसके बाद मीडिया से बात करते हुए प्रकाश राणा ने कहा की विकास के मामले में जोगिंद्रनगर काफी पिछड़ चुका है। जोगिंद्रनगर की जनता ने उनपर भरोसा जताया है और वह शीघ्र ही लोगों की समस्याओं को दूर करने का प्रयास करेंगे। प्रकाश राणा ने कहा की वह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से बहुत प्रभावित है इसलिए वह राजनीती में लोगों की सेवा करने आये है।


काँगड़ा जिला प्रशासन ने विधानसभा सत्र के लिए धर्मशाला आये हुए मंत्रियों व विधायकों को रिहायश आवंटित कर दी है। जोगिंद्रनगर विधानसभा से विधायक प्रकाश राणा होटल इंपीरियल हाइट रिजोर्ट खनियारा के कमरा नंबर 204 में रुके हुए है।

देखें वीडियो व तस्वीरें :


मीडिया से बात करते हुए प्रकाश राणा
तपोवन स्थित विधानसभा परिसर में समर्थकों संग प्रकाश राणा




loading...
Post a Comment Using Facebook