22 October 2015

GSSS लडभड़ोल के छात्र-छात्राओं ने गांव समोड के पास स्थित पहाड़ी में मनाई पिकनिक

लडभड़ोल : राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक पाठशाला लडभड़ोल के अध्यापकों ने छात्रों को खुशनुमा पल देने के लिए शुक्रवार को पिकनिक का आयोजन किया। इस पिकनिक का आयोजन लडभड़ोल के पास स्थित समोड गांव की एक सुन्दर पहाड़ी पर किया गया। इस दौरान बच्चों ने जम कर मौज मस्ती की। शुक्रवार सुबह प्राकृतिक दृश्यों का आनंद लेते हुए सुबह 10 बजे सभी छात्र इस पिकनिक स्थान पर पहुंचे।


पिकनिक में गए सभी छात्र एवं छात्राए अध्यापकों की देख-रेख में थे। इस पिकनिक में पाठशाला के छटी कक्षा से लेकर जमा दो कक्षा तक के बच्चों ने भाग लिया। विद्यार्थियों ने तरह-तरह के पकवान बनाकर पिकनिक का भरपूर आनंद उठाया। पहाड़ों के विह्गम दृश्यों को देखकर सभी विद्यार्थी बहुत खुश हुए। इस मौके पर स्कूल प्रधानाचार्य के साथ कई अध्यापक मौजूद रहे।


हिम फ्लावर स्कूल के बच्चों ने भी मनाई पिकनिक
वहीं हिम फ्लावर पब्लिक सीनियर सकेंडरी स्कूल लड़ भडोल के बच्चों ने भी शुक्रवार को पिकनिक मनाई। विद्यालय के प्रधानाचार्य विकास उपाध्याय ने बताया क़ि आज कक्षा तृतीय,चौथी व् पांचवीं के वच्चों ने पिकनिक का आनंद लिया। इस मौके पर इन वच्चों ने विभिन्न खेलों में भाग लिया और डी जे की धुनों पर सबने जमकर डांस किया। पिकनिक के दौरान वच्चों ने कुर्सी दौड़, गुब्बारा खेल, चम्मच दौड़, दौड़, लंगड़ी दौड़, सुई धागा, कब्बडी आदि खेलों का मज़ा लिया।


इस अवसर पर वच्चों ने रंगारंग सांस्कृतिक कार्यक्रम भी प्रस्तुत किये। विजयी वच्चों को चॉकलेट देकर पुरस्कृत किया गया। पिकनिक पर गए वच्चों ने सामूहिक तौर पर दोपहर के भोजन का भी आनन्द लिया।वच्चों को केले व् समोसे भी वितरित किये। इस मौके पर आँचल शर्मा ने वच्चों को बताया क़ि शिक्षा के साथ साथ अन्य स्कूली गतिविधियों में भी सभी को बढ़ चढ़ कर भाग लेना चाहिए इससे सामूहिक रूप से कार्यक्रम करने की प्रेरणा व् एकता को बढ़ावा मिलता है। इस मौके पर आँचल, ममता, राजेश, राजकुमार, अजय, अर्पणा, अनु व रविन्द्र ठाकुर आदि उपस्थित थे।

देखें कुछ तस्वीरें :


पिकनिक के दौरान छात्राएं
पकवान बनाने की तैयारी करती हुई छात्राएं
पिकनिक के दौरान खुश दिखे सभी विद्यार्थी
6th से 12th के बच्चों ने लिया पिकनिक में भाग
हिम फ्लावर के विद्यार्थी पिकनिक के दौरान




loading...
Post a Comment Using Facebook